मनोरंजन

खेसारी लाल यादव का नया गाना 'नथुनिया' ने रिलीज होते ही मचा गदर, अर्शिया अर्शी संग किया डांस

Rani Sahu
2 May 2022 5:28 PM GMT
खेसारी लाल यादव का नया गाना नथुनिया ने रिलीज होते ही मचा गदर, अर्शिया अर्शी संग किया डांस
x
भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) की दो खास बातें हैं

भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) की दो खास बातें हैं. पहली धूम धड़ाका और दूसरी बोल्डनेस से भरपूर और इस मिर्च मसाले के कारण ही इन गानों को खूब पसंद भी किया जाता है. अब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और भोजपुरी गाना रिलीज कर दिया गया है और इस गाने ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है.

नथुनिया में अर्शिया अर्शी संग किया डांस
नथुनिया टाइटल से रिलीज इस गाने में खेसारी लाल यादव अर्शिया अर्शी संग धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं और इन दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब भा रही है. सोशल मीडिया पर वायरल इस गाने को खूब सुना भी जा रहा है. दोनों की बीच रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस का दिल धड़का रही है. और इसीलिए रिलीज होते ही ये गाना सुपरहिट भी हो गया है
वहीं गाने में अर्शिया अर्शी का जलवा भी कमाल है. खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस कर रहीं अर्शिया के लटके झटके फैंस को दीवाना बना रहे हैं.
गाने ने ही बनाया था खेसारी को सुपरस्टार
वैसे आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव को कामयाबी गानों के दम पर ही मिली. खासतौर से उनके 'ठीक है' गाने ने रिकॉर्ड तोड़ सफलता पाई. इस गाने के रिलीज होते ही वो रातों रात स्टार बन गए. आज भी खेसारी कहीं परफॉर्म करें तो ये गाना जरूर बजाया जाता है.
खबरों में खेसारी लाल यादव
वहीं इन दिनों खेसारी लाल यादव खूब सुर्खियों में भी हैं क्योंकि फैंस के बीच में छिड़ी है जंग. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के फैंस के बीच जमकर इन दिनों वॉर देखने को मिल रही है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो खुद को पवन सिंह का फैन बताने वाले एक शख्स ने खेसारी को धमकी भी दी है. और उनसे बदसूलकी भी की है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta