मनोरंजन

खेसारी लाल यादव ने नेपाल की टैटू गर्ल के साथ किया शानदार डांस- देखें वीडियो

Rani Sahu
13 April 2022 11:34 AM GMT
खेसारी लाल यादव ने नेपाल की टैटू गर्ल के साथ किया शानदार डांस- देखें वीडियो
x
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव यूं तो किसी परिचय के मोहताज नहीं है

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव यूं तो किसी परिचय के मोहताज नहीं है. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग उनकी कामयाबी का आलम जाहिर करती है. खेसारी लाल यादव अक्सर अपने फैंस को अपने नए गानों और फिल्मों के साथ सरप्राइज दे जाते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव ने नेपाल की टैटू गर्ल के नाम से मशहूर सौम्या पोखरेल के साथ एक शानदार वीडियो बनाकर शेयर किया है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही सौम्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तो वहीं दोनों की केमिस्ट्री भी दमदार नजर आ रही है.

अगर आप सौम्या पोखरेल के बारे में नहीं जानते हो, तो आपको बता दें सौम्या वही है जो खेसारी लाल यादव को अपना स्टार बताती हैं, और उनकी सबसे बड़ी फैन होने का दावा करती हैं. खेसारी लाल यादव की दीवानगी सौम्या पर सिर चढ़कर बोलती है. सौम्या ने खेसारी लाल यादव के नाम का टैटू अपने हाथों पर गुदवा रखा है. ऐसे में सौम्या को खेसारी लाल यादव के साथ देखना दर्शकों के लिए काफी सरप्राइजिंग रहा.
सौम्या खेसारी लाल यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सौम्या जहां माथे पर टीका लगाए खेसारी के साथ अदाकारी का लोहा मनवाती नजर आ रही हैं. तो वहीं खेसारी लाल यादव भी डैशिंग स्टाइल में उनके साथ रील बना रहे हैं. इस वीडियो में सौम्या और खेसारी लाल यादव कजरा गाने पर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को खेसारी लाल यादव के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. और देखते ही देखते इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स की बौछार आ गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta