मनोरंजन

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने लगाई आग, भोजपुरी गाना 'कूलर कुर्ती में लगा लs' हुआ वायरल

Rani Sahu
3 May 2022 10:04 AM GMT
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने लगाई आग, भोजपुरी गाना कूलर कुर्ती में लगा लs हुआ वायरल
x
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फैंस की सबसे पसंदीदा जोड़ी है

Patna: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फैंस की सबसे पसंदीदा जोड़ी है. इस जोड़ी के म्यूजिकल वीडियो दर्शकों केबीच धमाल मचाती है. दोनों के वीडियो रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाते है. इसी कड़ी में इस जोड़ी का एक भोजपुरी गाना 'कूलर कुर्ती में लगा लs' तेजी से वायरल हो रहा है. गर्मी के इस मौसम में ये भोजपुरी गाना फैंस को झूमने पर मजबूर कर रहा है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना धूम मचा रहा है. यह वीडियो नया तो नहीं है लेकिन इसे एक बार फिर से यूट्यूब पर तेजी से सर्च किया जा रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव की अदाकारी और काजल राघवानीकी अदाओं, डांस और मादकता के दर्शक दीवाने हैं. यह गाना यूट्यूब पर पहले से ही वायरल है. इस गाने को अबतक 29 करोड़ से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं. जबकि इस वीडियो को 667K के करीब लाइक्स मिले हैं.
आपको बता दें कि यह गाना खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के एलबम कूलर कुर्ती में लगा लs का है. इस वीडियो में खेसारी लाल और काजल को लोगों ने खूब पसंद किया है. यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था. यह वीडियो पुरानी है लेकिन गाना 'कूलर कुर्ती में लगा लs'एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta