मनोरंजन

खतरों के खिलाड़ी 14 कन्फर्म्ड प्रतियोगी रोहित शेट्टी का शो धमाकेदार वापसी के लिए है तैयार

Kunti Dhruw
15 May 2024 11:08 AM GMT
खतरों के खिलाड़ी 14 कन्फर्म्ड प्रतियोगी रोहित शेट्टी का शो धमाकेदार वापसी के लिए है तैयार
x
मनोरंजन: खतरों के खिलाड़ी 14 कन्फर्म्ड प्रतियोगी: रोहित शेट्टी का शो धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है। एड्रेनालाईन-पंपिंग स्टंट, रोमांचकारी चुनौतियों और बेहद बहादुरी के क्षणों से भरपूर, यह निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा। यहां पुष्टि किए गए

खतरों के खिलाड़ी 14 के कंफर्म्ड प्रतियोगी: रोहित शेट्टी के शो में अभिषेक कुमार, असीम रियाज, शिल्पा शिंदे से लेकर सुमोना तक खतरों के खिलाड़ी 14 के कंफर्म्ड प्रतियोगी: यह खतरों के खिलाड़ी 14 का समय है, जिसके नए सीज़न की शूटिंग इस महीने के अंत तक शुरू होने वाली है। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो में प्रतियोगियों को अपनी शारीरिक और मानसिक शक्ति का परीक्षण करने के लिए विभिन्न साहसी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इस सीज़न में अभिषेक कुमार, निमृत कौर अहलूवालिया, शिल्पा शिंदे, सुमोना, असीम रियाज़, कृष्णा श्रॉफ और शालीन भनोट सहित पुष्टि किए गए प्रतिभागियों का मिश्रण शामिल है। इसके अतिरिक्त, पुष्टि की गई प्रतियोगी सूची में 13 नाम शामिल हैं, जिनमें से कई पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी हैं, जो आगामी सीज़न में साज़िश की एक अतिरिक्त परत जोड़ते हैं।

निमरित कौर अहलूवालिया
प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को कुछ साहसी स्टंट दिखाने के लिए रियलिटी शो में शामिल हुई हैं। पहले कुछ दृश्यों से असहजता के कारण लव सेक्स और धोखा 2 से हटने के कारण सुर्खियां बटोरने के बावजूद, उन्होंने अब आधिकारिक तौर पर रोहित शेट्टी के शो में अपनी भागीदारी की घोषणा की है।
समर्थ जुरेल
बिग बॉस 17 में देखा गया अभिनेता, जो पहले ईशा मालविया को डेट कर रहा था, रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित शो में चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हो रहा है।
गशमीर महाजनी
लोकप्रिय श्रृंखला इमली में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध गशमीर को रियलिटी शो के लिए कई प्रस्ताव मिल रहे हैं। पहले डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में अपनी प्रतिभा दिखाने के बाद, टेलीविजन स्टार अब खतरों के खिलाड़ी 14 में स्टंट में अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हो रहे हैं।
सुमोना चक्रवर्ती
सुमोना चक्रवर्ती को सोनी टीवी के सोप ओपेरा, बड़े अच्छे लगते हैं, और कलर्स टीवी पर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और सोनी टीवी पर द कपिल शर्मा शो में उनके प्रदर्शन के लिए पहचान मिली।
अभिषेक कुमार
शो के बारे में बात करते हुए वह कहते हैं, "मैं क्लॉस्ट्रोफोबिक हूं और यह शो मुझे अपने डर पर काबू पाने की अनुमति देगा। मैं रोहित शेट्टी सर की एक्शन फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनके द्वारा मार्गदर्शन प्राप्त करना एक सपने के सच होने जैसा है। मेरे प्रिय को।" प्रशंसकों, मैं यह वादा करता हूं: मैं बहुत आभारी हूं कि आप सभी हर सुख-दुख में मेरे साथ खड़े रहे, मैं इस शो में अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।"
आसिम रियाज़
एक लोकप्रिय मॉडल, अभिनेता, रैपर और फिटनेस उत्साही असीम रियाज़ अपने अगले बड़े साहसिक कार्य के लिए तैयार हो रहे हैं क्योंकि उन्हें शो के आगामी सीज़न के लिए एक प्रतियोगी के रूप में पुष्टि की गई है।
शिल्पा शिंदे
बिग बॉस 11 में विजयी होने के बाद, शिल्पा अब एड्रेनालाईन से भरे शो में भाग लेकर अपने डर का सामना करने के लिए तैयार हो रही हैं।
दूसरों की जाँच करें:
अदिति शर्मा
शालीन भनोट
करण वीर मेहरा
कृष्णा श्रॉफ
आशीष मेहरोत्रा
नियति फतनानी
स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 14वां संस्करण धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है। एड्रेनालाईन-पंपिंग स्टंट, रोमांचकारी चुनौतियों और बेहद बहादुरी के क्षणों से भरपूर, यह निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा।
Next Story