मनोरंजन

KGF चैप्टर 2: यश स्टारर ट्रेलर लॉन्च 27 मार्च को करण जौहर और शिवराजकुमार द्वारा किया जाएगा

Neha Dani
25 March 2022 9:40 AM GMT
KGF चैप्टर 2: यश स्टारर ट्रेलर लॉन्च 27 मार्च को करण जौहर और शिवराजकुमार द्वारा किया जाएगा
x
करण जौहर मेजबान के रूप में उपस्थित होंगे और कन्नड़ अभिनेता शिवराजकुमार मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

जैसा कि केजीएफ: चैप्टर 2 14 अप्रैल को बड़े पैमाने पर नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है, मेगा एक्शन एंटरटेनर के निर्माताओं ने प्रचार के साथ बाहर जाने का फैसला किया है और इसलिए वे 27 मार्च को बेंगलुरु में सबसे बड़ा ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित कर रहे हैं। भव्य कार्यक्रम में बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर मेजबान के रूप में उपस्थित होंगे और कन्नड़ अभिनेता शिवराजकुमार मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।




27 मार्च को होने वाले ट्रेलर इवेंट को एक दृश्य तमाशा माना जाता है, जहां पूरी कास्ट और क्रू एक साथ उद्योग के बड़े लोगों के साथ आएंगे। फिल्म के निर्माताओं ने ट्विटर पर रात के लिए विशेष अतिथि के रूप में करण जौहर और शिवराजकुमार का स्वागत किया।


अध्याय 1 ने भारतीय सिनेमा के रिकॉर्ड और उम्मीदों को तोड़ दिया। संजय दत्त, रवीना टंडन को अपनी शानदार कास्ट में शामिल करने के साथ, चैप्टर 2 के पहले के सेट रिकॉर्ड को पार करने की उम्मीद है। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त उसी में अधीरा नामक मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।
यह फिल्म 2018 की ब्लॉकबस्टर K.G.F: अध्याय 1 का सीक्वल है। निर्देशक प्रशांत नील ने KGF सीक्वल के साथ दर्शकों के लिए पहले कभी नहीं देखा गया सिनेमाई अनुभव लाने का आश्वासन दिया है। 'रॉकिंग स्टार' यश जिन्होंने 2018 की फिल्म की अगली कड़ी में 'रॉकी भाई' की भूमिका निभाई। भव्य बजट पर बनी, केजीएफ 2 में भुवन गौड़ा सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं और रवि बसरूर संगीत स्कोर कर रहे हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta