मनोरंजन

केजीएफ चैप्टर-2 की टीम ने बेंगलुरु में की शानदार पार्टी, रवीना ने यश और पति अनिल के साथ दिए पोज

Neha Dani
5 April 2022 9:03 AM GMT
केजीएफ चैप्टर-2 की टीम ने बेंगलुरु में की शानदार पार्टी, रवीना ने यश और पति अनिल के साथ दिए पोज
x
फिल्म में यश, रवीना, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रामचंद्र राजू नजर आएंगे।

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर-2' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों फिल्म की टीम प्रमोशन में लगी हुई है। हाल ही में सुपरस्टार यश प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे। 27 मार्च को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। केजीएफ चैप्टर-2 के ट्रेलर को बेंगलुरु के 'ग्रैंड शेरेटन होटल' में लॉन्च किया था। इसके बाद पार्टी भी हुई, जिसकी तस्वीर रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में रवीना ब्लैक साड़ी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।
एक्ट्रेस यश उनकी पत्नी राधिका पंडित और डायरेक्ट प्रशांत नील के साथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस के साथ उनके पति अनिल थडानी भी दिखाई दे रहे हैं।


सभी कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। रवीना ने 'केजीएफ चैप्टर-2' की पूरी टीम को टैग किया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।
बता दें 'केजीएफ चैप्टर-2' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में यश, रवीना, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रामचंद्र राजू नजर आएंगे। संजय दत्त विलेन के रोल में दिखाई देंगे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta