मनोरंजन

KBC13: अमिताभ बच्चन को कंटेस्टेंट की मां ने कहा- 'टनाटन', साथ में राजमा चावल खाने का किया वादा

Kunti
14 Oct 2021 5:28 PM GMT
KBC13: अमिताभ बच्चन को कंटेस्टेंट की मां ने कहा- टनाटन, साथ में राजमा चावल खाने का किया वादा
x
पॉपुलर रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 13 वां सीजन (Kaun Banega Crorepati 13) इन दिनों धमाल कर रहा है.

पॉपुलर रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 13 वां सीजन (Kaun Banega Crorepati 13) इन दिनों धमाल कर रहा है. हर बार की तरह से इस बार भी शो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. ऐसे में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने अंदाज से फैंस को अपनी तरफ खींचते हैं.

बिग बी सभी कंटेस्टेंट के साथ मस्ती और मजाक करते भी दिखाई देते हैं.यही कारण है रिअमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हर कंटेस्टेंट से उसके जीवन, परिवार, करियर, अनुभव, संघर्ष, सपने और भी बहुत से विषयों पर बात करते हैं.
सुमित के फैन हुए बिग बी
ऐसे में आज भी बिग बी ने कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती की. सुमित कौशिश की भाषा और बोलते के स्टाइल से अमिताभ बच्चन काफी प्रभावित नजर आए. सुमित अमिताभ के सामने कैंट शब्द का प्रयोग करते हैं और बताते हैं कि इसका मतलब सुंदर होता है, इसके बाद बिग बी इस शब्द को सुनने के बाद खूब मस्ती करते दिखाई देते हैं.
सुमित इस दौरान बिग बी को बताते हैं कि कैसे उनके पिता ने तमाम कष्टों को उठाकर उनको प्राइवेट स्कूल में पढ़ाया था. वहीं वह बताते हैं कि शो में उनके साथ आईं एक प्रतियोगी ने उनकी मदद की और कहां वह शो जीते इस के बाद बिग बी ने उस कंटेस्टेंट की तारीफ भी की.
सुमित के घर जाने को कहा
अमिताभ बच्चन से सुमित ने कहा है कि अगर वह कभी दिल्ली आएं तो उनके घर जरूर आएं इस पर महानायक हामी भी भरते हैं. इसके अलावा सुमित की मम्मी बिग बी से पूछती हैं कि आपको खाने में क्या पसंद है. तो अमिताभ कहते हैं कि वह शाकाहारी हैं और उनको सिंपल खाना पसंद है. इस पर सुमित कहते हैं कि आप राजमा चावल खाते हो तो वह कहते हैं कि आप खिलाएंगे तो वह भी खा लेंगे, हम जानते हैं कि आप राजमा बहुत अच्छा बनाते हैं. इसके बाद सुमित कौशिक की मम्मी अमिताभ बच्चन को टनाटन कहती हैं, जिसके बाद वह हंसने लगते हैं. बिग बी कहते हैं कि आपकी मां बहुत सिंपल हैं. सुमित के साथ बात करने पर अमिताभ कहते हैं कि उनको उस पर गर्व हो रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it