मनोरंजन

KBC12: महिला IPS बनीं इस सीजन की दूसरी करोड़पति, क्या जीत पाएंगी 7 करोड़ रुपये

Gulabi
17 Nov 2020 11:07 AM GMT
KBC12: महिला IPS बनीं इस सीजन की दूसरी करोड़पति, क्या जीत पाएंगी 7 करोड़ रुपये
x
अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ने पिछले कई सालों में कई लोगों के जीवन को बदला है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) ने पिछले कई सालों में कई लोगों के जीवन को बदला है और फिलहाल शो का 12वां सीजन प्रसारित किया जा रहा है. 'केबीसी' के इस सीजन में पिछले दो हफ्ते में दो करोड़पति मिल चुकी हैं.

आईपीएल अधिकारी मोहिता शर्मा बनीं करोड़पति

हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें दिखाया गया है कि आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा (IPS officer Mohita Sharma) करोड़पति बन गई हैं. हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि मोहिता 7 करोड़ रुपये जीत पाती हैं या नहीं. बता दें कि पिछले हफ्ते नाजिया नसीम इस सीजन की पहली करोड़पति बनी थीं.

कौन हैं मोहिता शर्मा

30 साल की मोहिता शर्मा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली हैं और उनकी पढ़ाई दिल्ली से हुई है. मोहिता 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी है और फिलहाल जम्मू-कश्मीर के सांबा में बतौर असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस पोस्टेड हैं. उनके पास दो थाने की जिम्मेदारी है.


2019 में की थी शादी

2019 में मोहिता ने आईएफएस अफसर रुशल गर्ग से शादी की थी, जो जम्मू-कश्मीर कैडर से भी ताल्लुक रखते हैं. मोहिता के पिता दिल्ली में मारुति कंपनी में नौकरी करते थे, जबकि मां गृहणी हैं.

17 नवंबर को होगा प्रसारित

प्रोमो में बताया गया है कि शो का यह एपिसोड आज (17 नवंबर) रात को प्रसारित किया जाएगा. मोहिता कहती हैं कि 'चाहे जो भी धनराशि जीतकर जाऊं, लेकिन जब रात को सोऊं तो ऐसा लगे कि बढ़िया खेल खेला है.'

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta