मनोरंजन

KBC 13 : नैवैद्य ने जीते 12 लाख 50 हजार रुपए

Rani Sahu
25 Nov 2021 4:35 PM GMT
KBC 13 : नैवैद्य ने जीते 12 लाख 50 हजार रुपए
x
कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) के आज के एपिसोड की शुरुआत नैवैद्य अग्रवाल (Naivedya Aggarwal) के साथ की गई

कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) के आज के एपिसोड की शुरुआत नैवैद्य अग्रवाल (Naivedya Aggarwal) के साथ की गई. हॉटसीट पर बैठे नैवैद्य कल के रोलओवर कंटेस्टेंट थे. नैवैद्य के रिपोर्ट कार्ड में बताया गया कि वह मस्तीखोर हैं. इतना ही नहीं उन्हें एंकरिंग करना भी बहुत पसंद है. जिसके बाद होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपनी नौकरी पर खतरा लगने लगा. नैवैद्य के कई सारे नाम हैं मगर बिग बी ने उन्हें प्यार से नोनू कहकर बुलाया.

हॉटसीट पर बैठने के बाद जब नैवैद्य का रिपोर्ट कार्ड दिखाया गया तो उसमें उनके ढेर सारे नाम लिखे थे. जिस पर बिग बी ने उनसे पूछा कि वह उन्हें किस नाम से कहकर बुलाए. जिसके बाद उन्होंने फैसला लिया कि वह उन्हें नोनू कहकर बुलाएंगे. वहीं नैवैद्य ने होस्ट अमिताभ बच्चन से पूछा कि वह उन्हें दादू कहें या एबी. बिग बी ने उनसे कहा कि वह उन्हें एबी कहकर बुलाए.
करवाया अपने यूट्यूब चैनल का प्रमोशन
नैवैद्य ने अमिताभ बच्चन को बताया था कि वह पढ़ाई करने के साथ यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं. उन्होंने अमिताभ बच्चन से अपने यूट्यूब चैनल का प्रमोशनल करवाया. उन्होंने बिग बी से कहा कि आप मेरे यूट्यूब चैनल का प्रमोशन कीजिए मैं आपके लिए एक ऑफर लेकर आया हूं. उन्होंने कहा पहले आप प्रमोशन कीजिए फिर मैं आपको ऑफर बताता हूं. जब बिग बी ने उनके चैनल का प्रमोशन कर दिया उसके बाद नैवैद्य ने कहा कि ऑफर ये है कि आपको मेरे घर आने का इंविटेशन मिलेगा और मम्मी के हाथ का शाही पनीर, दादी के हाथ की मठरी और नानी के हाथ की खीर खाने को मिलेगी वो भी फ्री आप और मैं बैठकर खाएंगे.
जानिए क्या था 25 लाख रुपए के लिए पूछा गया सवाल
नैवैद्य इस शो से 12 लाख 50 रुपए जीतकर शो को क्विट कर दिया. उन्हें 25 लाख रुपए के लिए पूछे गए सवाल का जवाब नहीं पता था और उनके पास कोई लाइफलाइन भी नहीं बची थी जिसकी वजह से उन्होंने शो को क्विट करने का फैसला लिया. 25 लाख रुपए के लिए पूछा गया सवाल ये था- कौन सा मसाला एक खास तरह के पौधे, जो मुख्य रुप से अफगानिस्तान और ईरान में उगते हैं, के गोंद से तैयार होता है? इस सवाल के विकल्प इस प्रकार थे- A) केसर, B) हींग, C) दालचीनी, D) जावित्री. इस सवाल का सही जवाब- B) हींग है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it