मनोरंजन

KBC 13 : गोविंद प्रताप सिंह ने 3 लाख 20 हजार सवाल का दिया गलत जवाब

Rani Sahu
30 Nov 2021 4:43 PM GMT
KBC 13 : गोविंद प्रताप सिंह ने 3 लाख 20 हजार सवाल का दिया गलत जवाब
x
‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) में ‘स्टूडेंट स्पेशल वीक’ का आखरी हफ्ता चल रहा है

'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) में 'स्टूडेंट स्पेशल वीक' का आखरी हफ्ता चल रहा है. कल के एपिसोड में ट्रिपल टेस्ट जीतकर हॉटसीट पर बैठे गोविंद प्रताप सिंह आज के एपिसोड के रोल ओवर कंटेस्टेंट थे. आपको बता दे, गोविंद प्रताप सिंह (Govind Pratap Singh) उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले हैं. उनके पिता माइनिंग क्षेत्र में बतौर ऑपरेटर काम करते हैं. अपने पिता और उनके साथियों पर माइनिंग का हो रहा प्रभाव देख गोविंद प्रताप सिंह डॉक्टर बनाना चाहते हैं. उनके विचारों से अमिताभ बच्चन काफी प्रभावित नजर आए.

गोविंद 10 वी कक्षा में पढ़ रहे हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें दोस्तों के साथ समय बिताना बहुत पसंद है. उनके करीब 25 से 30 दोस्त है जिसमें से 4 करीबी दोस्त है. उन्होंने अमिताभ बच्चन से बात करते हुए कहा है कि जब से उनके दोस्तों को पता चला है कि वह 'कौन बनेगा करोड़पति' में शामिल होने वाले हैं तब से उनके दोस्त उन्हें खेल ने नहीं दे रहे थे. दोस्तों ने गोविंद को यह भी कहा था कि इस शो ने उन्हें अमिताभ बच्चन से मिलने का अवसर दिया है इसलिए अब इस शो से जीती हुई राशि उन्हें अपने दोस्तों को देनी चाहिए.
अपनी आइडल गीता कपूर से मिले गोविंद
आपको बता दें, गोविंद गीता कपूर के बहुत बड़े फैन हैं. इसलिए जब उन्हें गीता कपूर केबीसी के मंच पर मिलने आई तब उनको अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. दरअसल 'कौन बनेगा करोड़पति' और 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट मुंबई के फिल्म सिटी में है इसलिए शो के मेकर्स ने गोविंद को सरप्राइज देने के लिए गीता कपूर को अप्रोच किया और गीता ने भी उनकी बात तुरंत मान ली. गोविंद ने गीता के पैर छूते हुए अपनी खुशी जाहिर की. गीता ने अमिताभ बच्चन से कहा कि यह मेरा भी फैन मोमेंट है क्योंकि मैं आपके सामने खड़ी हूं.
जानिए क्या था गोविंद को पूछे गए सवाल का सही जवाब
वैसे तो गोविंद काफी शानदार तरीके से खेल रहे थे. लेकिन गलत जवाब देने की वजह से उन्हें सिर्फ 10 हजार लेकर घर जाना पड़ा. उन्हें के लिए 'इन में से किस देश के नाम का अर्थ 'शेर की भूमि' है ?' यह सवाल पूछा गया था. जवाब के तौर पर उनके सामने सिंगापूर, सीरिया, सऊदी अरेबिया और श्रीलंका ये चार आप्शन थे. गोविंद ने इस सवाल का गलत जवाब दिया लेकिन हम आपको बता दे, इस सवाल का सही जवाब क्या था. पूछे गए इस सवाल का सही जवाब था सिंगापूर.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it