मनोरंजन

'कौन बनेगा करोड़पति 14' का प्रीमियर 7 अगस्त को हुआ और यह काफी धमाकेदार रहा, देखें वीडियो

Neha Dani
8 Aug 2022 8:21 AM GMT
कौन बनेगा करोड़पति 14 का प्रीमियर 7 अगस्त को हुआ और यह काफी धमाकेदार रहा, देखें वीडियो
x
अन्य लोगों के कपड़े धोते थे। एक बार प्रभात स्टूडियो में शूटिंग चल रही थी और तुकाराम धुले कपड़े लेकर वहीं पहुंचा।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के साथ धमाकेदार अंदाज में टीवी पर वापसी की। फैंस लंबे समय से 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीजन का इंतजार कर रहे थे। रविवार यानी 7 अगस्त को अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी 14' के स्पेशल एपिसोड 'आजादी के गर्व का महापर्व' के साथ शुरुआत की। पहले एपिसोड में 'लाल सिंह चड्ढा' एक्टर आमिर खान के अलावा कारगिल युद्ध में हिस्सा लेने वाले मेजर डीपी सिंह और कर्नल मिताली मधुमिता नजर आईं।

तीनों ने Amitabh Bachchan के साथ मजेदार गेम खेला। Kaun Banega Crorepati 14 के प्रीमियर एपिसोड में कई मजेदार वाकये हुए और कई सीक्रेट भी बाहर आए। यही नहीं अमिताभ बच्चन ने आमिर को प्यार से फटकार भी लगाई।

1. आमिर-अमिताभ का ट्विटर सीक्रेट
गेम खेलते-खेलते आमिर खान ने बिग बी से जुड़ा अपना ट्विटर वाला सीक्रेट रिवील किया। आमिर ने बताया कि ट्विटर पर उन्हें लाने में अमिताभ बच्चन का हाथ रहा है। आमिर ने बताया कि जब वह अभिषेक बच्चन के साथ लंदन में 'धूम 3' की शूटिंग कर रहे थे तो अमिताभ वहां आए। एक दिन अमिताभ ने उनसे पूछा कि क्या वह ट्विटर पर नहीं हैं? उन्हें ट्विटर पर होना चाहिए क्योंकि उनके फैंस चाहते हैं। उसके दो-तीन हफ्ते बाद आमिर ने ट्विटर पर अकाउंट बना लिया। आमिर ने जब आगे कहा कि वह ट्विटर पर सिर्फ दोस्तों की फिल्में प्रोमोट करते हैं तो बिग बी ने तुरंत ही डांटते हुए कहा कि आप सबकी फिल्में प्रोमोट करते हैं लेकिन 'कौन बनेगा करोड़पति' प्रोमोट नहीं करते।


2. हमले की वो कहानी, कर्नल मिताली मधुमिता की जुबानी
कर्नल मिताली मधुमिता ने भी एक घटना शेयर की। उन्होंने बताया कि जब काबुल में भारतीय दूतावास पर हमला हुआ था तो उन्हें मालूम ही नहीं था कि हमला उनके लोगों पर हुआ है। मिताली मधुमिता ने बताया कि उन्होंने किस तरह अफगानियों की मदद लेकर कई लोगों की जान बचाई थी। इसके लिए मिताली मधुमिता को सेना मेडल से सम्मानित किया गया था।


3. देव आनंद और गुरु दत्त से जुड़ा सवाल और उसका किस्सा
अमिताभ बच्चन ने एक्टर देव आनंद और गुरुदत्त से जुड़ा एक सवाल पूछा, जिसके पीछे मजेदार किस्सा है। सवाल था कि साल 1940 में देव आनंद पुणे में किस डायरेक्टर के दोस्त बन गए थे। इस सवाल के लिए आमिर खान और डीपी सिंह ने पहली लाइफलाइन ली और सही जवाब देकर 50 लाख रुपये जीते। पुणे के एक धोबी तुकाराम एक्टरों और अन्य लोगों के कपड़े धोते थे। एक बार प्रभात स्टूडियो में शूटिंग चल रही थी और तुकाराम धुले कपड़े लेकर वहीं पहुंचा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta