मनोरंजन

कौन बनेगा करोड़पति 13: अमिताभ बच्चन ने खोली बेटी की पोल, कही ये बात...

Nidhi Singh
29 Sep 2021 3:48 AM GMT
कौन बनेगा करोड़पति 13: अमिताभ बच्चन ने खोली बेटी की पोल, कही ये बात...
x
कौन बनेगा करोड़पति का ये हफ्ता देश की सेवा करने वाले फ्रंटलाइन वर्कर्स को समर्पित किया गया। आज के एपिसोड में नर्स सविता हॉट सीट पर बैठीं हुईं नजर आईं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कौन बनेगा करोड़पति का ये हफ्ता देश की सेवा करने वाले फ्रंटलाइन वर्कर्स को समर्पित किया गया। आज के एपिसोड में नर्स सविता हॉट सीट पर बैठीं हुईं नजर आईं। सविता सभी सवालों के जवाब बड़ी ही अच्छे से देते हुए एक करोड़ के सवाल तक पहुंचने वाली हैं। जब सविता ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले तो अमिताभ बच्चन ने भी उनसे दिल खोलकर बातचीत की। अमिताभ बच्चन ने अपने पिता के बारे में तो बताया ही, लेकिन इसी के साथ उन्होंने बेटी श्वेता बच्चन की भी पोल खोल दी।

अमिताभ बच्चन ने खोली बेटी की पोल

अमिताभ बच्चन ने नर्स सविता के सामने अपनी बेटी की पोल खोलते हुए बताया कि उनकी बेटी श्वेता को इंजेक्शन लगवाने से बहुत डर लगता था। अमिताभ ने बताया, 'मेरी बेटी को इंजेक्शन लगवाने के लिए सभी को एक साथ आना पड़ता है। हमारी बेटी अगर इंजेक्शन के बारे में सुन लें तो वह दूर से ही चीखने लग जाती है। कई बार ऐसा होता है जब इंजेक्शन लगवाना पड़ता है, उस दौरान मैं बता नहीं सकता कि हमारी क्या हालत होती है'।

पूरे घर में भागती हैं श्वेता

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, 'जो भी हमारे साथ काम करने वाले लोग हैं सबको जूता पहनकर खदेड़ना शुरू करेंगी। वो भागती बहुत ज्यादा है। कभी इस कमरे कभी दूसरे कमरे दौड़ाती हैं। उनको इतना डर लगता है इंजेक्शन से वो कभी इधर भागती हैं कभी उधर जाती हैं।

सविता ने अमिताभ बच्चन से पूछा ये सवाल

अमिताभ बच्चन से नर्स सविता ने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या सर आपको इंजेक्शन से डर नहीं लगता है। जिसका जवाब देते हुए बिग बी ने कहा, 'हमको इंजेक्शन लगा हुआ है, हमें कभी पता भी नहीं लगता है कि हमें इंजेक्शन लग रहा है या नहीं। कोरोना के समय में तो मुझे तीन इंजेक्शन लगते थे।

सविता ने बताया अपना डर

सविता ने बताया कि उन्हें इंजेक्शन लगवाने से बहुत डर लगता है। उनके हाथ-पैर ठंडे हो जाते हैं और डर से पसीना आने लगता है। मुझे आईएम इंजेक्शन से डर लगता है जो बैक पर लगता है उससे बहुत डर लगता है। अमिताभ बच्चन ने भी सविता के साथ काम करने वालों को बताया कि वह उन्हें किस तरीके से इंजेक्शन लगा सकते हैं।

बिग बी नर्सिंग प्रोफेशन की कि सरहाना

अमिताभ बच्चन ने हॉट सीट पर बैठीं सविता सहित सभी नर्सेज की सरहाना की। सविता ने नर्सिंग के बारे में बात करते हुए कहा, 'अगर डॉक्टर दिमाग हैं तो नर्सेज रीढ़ की हड्डी है। रीढ़ की हड्डी के बिना कोई शरीर की कल्पना भी नहीं कर सकता। बता दें कि सविता शो में काफी अच्छा खेल रहीं हैं और एक करोड़ के सवाल पर पहुंच चुकी हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it