Top
मनोरंजन

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल की डेब्यू फिल्म मार्च में होगी रिलीज,

Rishi kumar sahu
22 Feb 2021 6:23 PM GMT
कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल की डेब्यू फिल्म मार्च में होगी रिलीज,
x
अब कैटरीना की बहन इसाबेला कैफ बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इसाबेल की टाइम टू डांस 12 मार्च 2021 को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में इसाबेल कैफ के अपोजिट सूरज पंचोली नजर आने वाले हैं.इस फिल्म के पोस्टर और फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा आधिकारिक रूप से कर दी गई है. फिल्म को स्टैनली डी कॉस्टा ने डायरेक्ट किया है.

खबर के अनुसार फिल्म में इसाबेल कैफ एक बॉलरूम डांसर के किरदार में नजर आने वाली हैं जबकि सूरज पंचोली एक स्ट्रीट डांसर के किरदार में नजर आएंगे. पिंकविला की खबर के अनुसार इसाबेल कैफ की फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान का भी केम्यो हो सकता है. इसके साथ ही फिल्म में सलमान खान का पॉपुलर गाना ओ ओ जाने-जाना रीक्रिएट किया जाएगा.


हाल फिलहाल में कोई बड़ी फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं होगी तो हो सकता है फिल्म को बड़ा फायदा होगा. साबेल इसके अलावा एक्शन फिल्म 'क्वाथा' में काम करेंगी. इस फिल्म में इसाबेल के अपोजिट आयुष शर्मा नजर आने वाले हैं, फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

इसाबेला कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फिल्म के सेट से लेकर अपनी जिंदगी की फोटोज आदि शेयर करती रहती हैं. एक इंटरव्यू में बताते हुए पुलकित सम्राट ने कहा, 'इसाबेला कैफबहुत ज्यादा मेहनत करती थी और उनके साथ काम करके मजा आया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it