मनोरंजन

1 लाख रुपये की मेहंदी लगाएंगी कटरीना कैफ, कीमत सुनकर लोग हुए शॉक्ड

Janta Se Rishta Admin
25 Nov 2021 1:55 PM GMT
1 लाख रुपये की मेहंदी लगाएंगी कटरीना कैफ, कीमत सुनकर लोग हुए शॉक्ड
x

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. तीन दिन की सेरेमनी होगी. 7, 8 और 9 दिसंबर को दोनों हिंदू और कैथोलिक रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे. 700 साल पुराने सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा को बुक किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना कैफ के लिए सोजत मेहंदी, जोधपुर के पाली क्षेत्र से भेजी जाएगी. दुनियाभर में सोजत मेहंदी के लिए एक खास जगह है. कटरीना को यह मेहंदी गिफ्ट की जाएगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की और कटरीना की शादी के लिए मेहंदी के सैंपल को पास किया जा चुका है. सोजत के कलाकार मेहंदी को नैचुरली तैयार कर रहे हैं. इसमें किसी भी प्रकार का कैमिकल नहीं इस्तेमाल में लाया जाएगा. सोजत मेहंदी हाथ से तैयार की जाएगी और इसे कटरीना के लिए भेजा जाएगा. सोजत के मंहेदी वेंडर के मुताबिक, कटरीना की मेहंदी 50 हजार से लेकर एक लाख रुपये तक तैयार होगी, लेकिन बिजनेसमैन उनसे कोई पैसा नहीं लेंगे.

खबरों के मुताबिक, दोनों मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे. इसके बाद राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग करेंगे. इसके अलावा दोनों की शादी में किसी को भी मोबाइल फोन लेकर आने की अनुमति नहीं होगी. गेस्ट के लिए यह सख्त नियम रखा गया है. दोनों ने ही एक एजेंसी को हायर किया है, जिन्हें सख्त आदेश दिए गए हैं कि कोई भी गेस्ट शादी में फोन न लेकर आए और किसी भी तरह के वीडियो या फोटो लीक न हों. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द से जल्द अपना काम पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, कटरीना ने काम से कुछ समय के लिए छुट्टी ले ली है, जिससे वह शादी की तैयारियां पूरी कर सकें. विक्की की मां और भाई सनी कौशल, कटरीना के साथ तैयारियों में व्यस्त हैं. शादी के बाद कटरीना और विक्की 'टाइगर 3' और 'सैम मानेकशॉ' की बायोपिक में व्यस्त हो जाएंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it