मनोरंजन

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी: नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान, मिनी माथुर सेलिब्रेशन के लिए रवाना

Neha Dani
7 Dec 2021 4:32 AM GMT
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी: नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान, मिनी माथुर सेलिब्रेशन के लिए रवाना
x
आज संगीत होगा, उसके बाद मेहंदी और 9 दिसंबर को शादी होगी।

मंगलवार की शुरुआत राजस्थान में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के लिए जाने वाले पहले कुछ सेलेब मेहमानों के साथ हुई और यह कोई और नहीं बल्कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी के साथ कबीर खान और मिनी माथुर थे। दोनों जोड़े मंगलवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट से सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा के लिए रवाना हुए और पपराजी ने उनका स्वागत किया। कबीर और मिनी कटरीना के करीबी दोस्त हैं और एयरपोर्ट पर वे अपने परिवार के साथ पहुंचे। दंपति ने मेहमानों का अभिवादन किया और जयपुर के लिए अपनी उड़ान में सवार हो गए।




दूसरी ओर, नेहा और अंगद एयरपोर्ट पर ट्विनिंग अवतार में पहुंचते ही उत्साहित दिखे। राजस्थान में विक्की और कैटरीना की शादी के उत्सव में शामिल होने के लिए इस जोड़े ने नीले रंग का दान किया। मुंबई एयरपोर्ट से निकलने से पहले नेहा और अंगद ने तस्वीरें खिंचवाईं। वे भी जयपुर में उतरेंगे और फिर सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा जाएंगे जहां वे अपने विशेष दिन के लिए विक्की और कैटरीना के साथ शामिल होंगे। अन्य मेहमानों के भी आज आने की उम्मीद है।
जरा देखो तो:


सोमवार को, विक्की और कैटरीना को खुशी-खुशी एक चार्टर्ड फ्लाइट में अपने परिवार के साथ अपनी शादी के उत्सव की शुरुआत करने के लिए जयपुर जाते हुए देखा गया। कैटरीना ने पीले-नारंगी रंग का लहंगा पहना हुआ था, जबकि विक्की ने अपनी प्रेमिका के साथ शादी के लिए निकलते समय इसे औपचारिक रखा। इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए कपल के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। सवाई माधोपुर में जिला प्रशासन ने शादी में शामिल होने वाले 120 हाई-प्रोफाइल मेहमानों के मद्देनजर सभी सावधानियां बरती हैं।
सुरक्षा उपायों को काफी कड़ा रखा गया है और सभी मेहमानों पर नो फोटो क्लॉज लागू होता है। कथित तौर पर, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को फोटो या वीडियो फुटेज के किसी भी लीक से बचने के लिए एनडीए पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया है। आज संगीत होगा, उसके बाद मेहंदी और 9 दिसंबर को शादी होगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta