मनोरंजन

कृति सेनन संग कार्तिक आर्यन ने की 'छेड़खानियां', रोमांटिक केमिस्ट्री ने भी मचाई तबाही

Neha Dani
25 Jan 2023 3:22 AM GMT
कृति सेनन संग कार्तिक आर्यन ने की छेड़खानियां, रोमांटिक केमिस्ट्री ने भी मचाई तबाही
x
जो फैंस को काफी पसंद आया था। यही कारण है कि 'शहजादा' को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।
बॉलीवुड के हिट मशीन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म 'शहजादा (Shehzada)' का दूसरा गाना 'छेड़खानियां' रिलीज हो गया है। इस गाने में कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। 'छेड़खानियां (Chedkhaniyan Song)' में एक्टर कार्तिक आर्यन जहां जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं तो वहीं कृति सेनॉन भी अपनी खूबसूरत अदाओं से जलवे बिखेर रही हैं। 'शहजादा' के इस गाने में कृति और कार्तिक आर्यन का रोमांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है।
'शहजादा (Shehzada)' के इस गए गाने 'छेड़खानियां (Chedkhaniyan)' को अरीजित सिंह और नीकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। तो वहीं इस गाने को प्रीतम ने म्यूजिक दिया है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन स्टारर इस गाने के लिरिक्स आईपी सिंह और श्लोके लाल ने लिखे हैं। 'छेड़खानियां' को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।
इस साउथ फिल्म का रिमेक है 'शहजादा (Shehzada)'


बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की फिल्म साउथ की सुपरहिट मूवी 'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में एक्टर अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आए थे। साल 2020 में रिलीज हुई इस फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने डायेरक्ट किया था। इस फिल्म ने साउथ में खूब कमाई भी की थी। ऐसे में देखना होगा कि अब फिल्म का हिंदी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करता है।
इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की 'शहजादा'
वहीं फिल्म 'शहजादा' की बात करें तो कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉनस स्टारर यह फिल्म 10 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन के साथ-साथ एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और परेश रावल भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो फैंस को काफी पसंद आया था। यही कारण है कि 'शहजादा' को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta