मनोरंजन

कार्तिक आर्यन ने छत में किया ऐसा हरकत, शेयर कर बोले- सब दिख रहा है उल्टा..

Triveni
31 March 2021 6:05 AM GMT
कार्तिक आर्यन ने छत में किया ऐसा हरकत, शेयर कर बोले- सब दिख रहा है उल्टा..
x
कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है,

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे हाथ के बल चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में उनके दोनों पैर ऊपर की तरफ हैं और वे अपना बैलेंस हाथ पर बनाए हुए हैं. कार्तिक आर्यन छत के ऊपर यह कारनामा करते हुए देखे जा सकते हैं. कार्तिक ने अपनी इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी डाला है. कार्तिक लिखते हैं, "कोविड के बाद से सब उल्टा दिख रहा है". गौरतलब है कि हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी.


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Instagram) की इस तस्वीर पर उनके फैंस कमेंट्स के जरिये लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. उनकी पोस्ट पर अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक फैन ने कार्तिक की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "जल्दी से ठीक हो जाओ फिर सब ठीक दिखेगा". वहीं, एक दूसरे फैन ने लिखा है, "ओह माय गॉड! आपने बहुत अच्छा किया". कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए आये दिन पोस्ट शेयर करते हैं.
बात करें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वे फिल्म 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' में दिखाई देने वाले हैं. हाल ही में होली के मौके पर कार्तिक (Kartik Aaryan) ने राजपाल यादव के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी और लिखा था, "छोटे पंडित और मेरी तरफ से हैप्पी होली. पानी से बच के रहना इस साल". इस कैप्शन के साथ उन्होंने भूल भुलैया 2 का हैश टैग भी डाला था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta