Top
मनोरंजन

NCB के दफ्तर पहुंची दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा, पूछताछ जारी

Admin1
5 Nov 2020 8:56 AM GMT
NCB के दफ्तर पहुंची दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा, पूछताछ जारी
x

ड्रग्स मामले में मुंबई NCB के दफ्तर पहुंचीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश.

करिश्मा के घर से मिले थे ड्रग्स

पिछले दिनों NCB की रेड के दौरान करिश्मा के घर से हशीश बरामद हुआ था, जिसके बाद करिश्मा को 2 बार NCB ने समन भेजा था. NCB सूत्रों के मुताबिक, केस नंबर 15/20 में करिश्मा और दीपिका पादुकोण दोनों से आमने सामने बैठाकर चैट दिखाकर पूछताछ हुई थी.

27 अक्टूबर को एक गिरफ्तार ड्रग पेडलर की जानकार पर करिशमा के घर की तलाशी की गयी थी, जिसमें एनसीबी अफसरों को 1.7 ग्राम हशीश और CBD ऑइल की तीन वाइल मिली थीं. ये ड्रग्स मिलने के बाद करिश्मा को समन किया गया था. समन करिश्मा के घर और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के ऑफिस भेजा गया था. लेकिन करिश्मा एनसीबी के सामने पेश नहीं हुई थीं.

माना जा रहा है कि करिश्मा ने चैट पर झूठा जवाब दिया था. करिश्मा ने NCB को बताया था कि उनकी चैट में वीड का मतलब इंडियन सिगरेट, हशीश मतलब तम्बाकू वाला सिगरेट था. दीपिका ने भी माल के बारे में पूछे जाने पर ऐसा ही कुछ जवाब दिया था. एनसीबी के सामने दीपिका और करिश्मा ने ड्रग्स से जुड़े सवालों का एक जैसा ही जवाब दिया था. हालांकि एनसीबी दोनों के जवाब से संतुष्ट नहीं थी.

वहीं करिश्मा प्रकाश ने मुंबई के कोर्ट में अपनी अग्रिम जमानत की अर्जी दी थी, जिसपर कोर्ट ने शनिवार को सुनवाई करने का ऐलान किया है. ऐसे में एनसीबी ने कहा था कि शनिवार को कोर्ट की सुनवाई तक वो करिश्मा को गिरफ्तार नहीं करेगी. कोर्ट में करिश्मा के वकील ने कहा कि वे एनसीबी के सामने पेश होने के लिए तैयार हैं और अपना बयान भी दर्ज कराएंगी. इससे पहले कहा जा रहा था कि ड्रग्स मामले में एनसीबी करिश्मा को गिरफ्तार कर सकती है. क्योंकि करिश्मा एनसीबी के 2 बार समन देने के बावजूद पूछताछ के लिए नहीं पहुंची थीं. इसी मद्देनजर करिश्मा ने कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी थी.

पहले सितम्बर में हुई थी पूछताछ

फिलहाल ड्रग्स लेने से इनकार कर रहीं करिश्मा के मुंबई स्थित घर से हशीश बरामद होने से केस पूरी तरह पलट गया है. अब करिश्मा के लिए एनसीबी के सवालों से बचना मुश्किल होगा. मालूम हो कि करिश्मा प्रकाश क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एंजेसी में कार्यरत हैं. ड्रग्स केस में जया साहा और दीपिका संग करिश्मा की चैट सामने आने के बाद सितंबर में उनसे एनसीबी ने पूछताछ की थी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it