मनोरंजन

अभिनय देव के साथ काम करेंगी करिश्मा कपूर, डेब्यू सीरीज में दमदार किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस

Neha Dani
23 March 2022 5:10 AM GMT
अभिनय देव के साथ काम करेंगी करिश्मा कपूर, डेब्यू सीरीज में दमदार किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस
x
जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।

90वें की दशक की फेमस बॉलीवुड स्टार में से एक करिश्मा कपूर का नाम एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया हैं। एक जमाने सबको अपनी एक्टिंग से घायल करने वाली करिश्मा कपूर से जुड़ी एक खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। ये खबर करिश्मा कपूर के फैंस को खूब खुश कर सकती है। बताया जा रहा है कि करिश्मा जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिर से नजर आने वाली है। तो चलिए जानते है क्या है पूरा मामला।

अभिनय देव के साथ काम करेंगी करिश्मा
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक जमाने में कई सुपरहिट फिल्मों दी। अब वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाच मचाने आ रही है। करिश्मा जल्दी ही 'डेली बेली' के निर्देशक अभिनय देव की डेब्यू सीरीज में दिखने वाली हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक इस फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है। पीपिंगमून की खबर के अनुसार, करिश्मा निर्देशक अभिनय (Abhinay Deo) की डेब्यू सीरीज में दिखाई देंगी। अभिनय की आने वाली सीरीज जी 5 (ZEE5) पर रिलीज होगी। इस सीरीज में करिश्मा एक भयानक स्थिति में फंसी मजबूत इरादों वाली महिला का रोल अदा करते हुए दिखाई देंगी। बताया जा रहा कि इस सीरीज की शूटिंग अगले महीने शुरू हो सकती है। करिश्मा के साथ-साथ इस फिल्म में बॉलीवुड की पुरानी स्टार हेलेन भी नजर आने वाली है।
करीना ने 2020 में किया था ओटीटी पर डेब्यू


साल 2020 में आई ऑल्ट बालाजी की सीरीज 'मेंटलहुड' से करिश्मा कपूर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। करिशमा की इस सीरीज को फैंस को फैंस ने खूब पसंद किया था। अगर हम बात करें करिशमा के बॉलीवुड में डेब्यू की तो इस अदाकारा ने 'प्रेम कैदी' से बॉलीवुड की फिल्मों में अपना पहला कदम रखा था। इसके अलावा करिशमा 'कुली नंबर 1', 'राजा बाबू', 'राजा हिन्दुस्तानी' और 'दिल तो पागल है' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta