मनोरंजन

विंबलडन में दोस्तों संग मैच देखने पहुंचीं करिश्मा कपूर, ग्रुप सेल्फी में दिखी बॉलीवुड की बड़ी गैंग

Neha Dani
12 July 2022 3:22 AM GMT
विंबलडन में दोस्तों संग मैच देखने पहुंचीं करिश्मा कपूर, ग्रुप सेल्फी में दिखी बॉलीवुड की बड़ी गैंग
x
अगर यह प्यार है, तो ये उनके लिए शुरुआती दिन हैं? खैर, यह सिर्फ दोस्ती हो सकती है और शायद प्यार भी।

एक्ट्रेस अनन्या पांडे बॉलीवुड में अपने कदम जमा रही हैं। अनन्या अपनी जबरदस्त स्क्रीन प्रेसेंस से अपने फैंस का दिल जीत रही हैं। अपनी एक के बाद हिट फिल्मों से वो दमदार एक्ट्रेस बनती जा रही हैं। इस बीच फैंस अनन्या की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानने में भी दिलचस्पी रखते हैं। लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगता है। वैसे एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या की लव लाइफ के बारे में भनक लगी है। उड़ती-उड़ती खबर आई है कि एक्ट्रेस हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। जी हां, ये सुनने में तो थोड़ा अजीब है लेकिन काफी हद तक सच है।


रिश्ते को छिपाकर रखा है?
सूत्रों का कहना है कि अनन्या (Ananya Pandey) और आदित्य (Aditya Roy Kapur) ने अपने रिश्ते को छिपाकर रखा है और खबरियों को इसकी भनक थोड़ी देर से लगी? 'ईटाइम्स' की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, उन दोनों के बीच में दोस्ती से कहीं कुछ ज्यादा हो सकता है। वे दोनों एक कपल भी हो सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।


'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में होंगी अनन्या, सारा और जान्हवी! फिल्म में तीनों का स्पेशल डांस नंबर

ईशान खट्टर के कर रही थीं डेट
अनन्या इससे पहले शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) को करीब 3 साल से डेट कर रही थीं। 2020 में रिलीज हुई 'खली पीली' के सेट पर पहले दिन से ही दोनों के बीच चिंगारी उड़ गई। दोनों ने अपने रिश्ते को कुछ कारणों से छिपा रखा था। इसके बाद, अनन्या और ईशान एक-दूसरे से अलग हो गए और किसी को पता भी नहीं चला। करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में हालांकि दोनों ने एक-दूसरे से अच्छे ढंग से बात की और किसी को भनक तक नहीं लगने दी।



अब तक नहीं दिखे साथ
आदित्य के साथ अनन्या की नई दोस्ती पर वापस आते हुए, ये सब अभी नया-नया ही शुरू हुआ है। अब तक दोनों को पब्लिकली ज्यादा एक साथ नहीं देखा गया है। हालांकि इस खबर के बाद पपराजी ने अगले कुछ दिनों के लिए अपनी कमर कस ली है। उम्मीद है जल्द ही कुछ हाथ लगेगा।

दोस्ती या प्यार!
आश्चर्य की बात तो ये है कि अनन्या और आदित्य इस बारे में अब तक चुप क्यों हैं। अगर दोस्ती है तो उन्हें अब तक बता देना चाहिए था। अगर यह प्यार है, तो ये उनके लिए शुरुआती दिन हैं? खैर, यह सिर्फ दोस्ती हो सकती है और शायद प्यार भी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta