Top
मनोरंजन

करिश्मा तन्ना ने 'बाथरूम' में करवाया फोटोशूट, PHOTO देख फैंस के छूटे पसीने

Triveni
23 Feb 2021 3:24 AM GMT
करिश्मा तन्ना ने बाथरूम में करवाया फोटोशूट,  PHOTO देख फैंस के छूटे पसीने
x
नागिन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. करिश्मा ने हाल ही में बाथरूम में फोटोशूट करवाया था,

जनता से रिश्ता वेबडेसक | नागिन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. करिश्मा ने हाल ही में बाथरूम में फोटोशूट करवाया था, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. अब रेड आउटफिट में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तसवीर पोस्ट की है, जिसपर फैंस अपना दिल हार गए है.

करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड ड्रेस में अपनी तसवीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही है. ओपन हेयर में वो बेहद दिलकश दिख रही है. तसवीरों में उनका टैटू भी साफ दिख रहा है. इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, बेपरवाह. नागिन एक्ट्रेस ने अलग-अलग पोज में अपनी तसवीरें पोस्ट की है.


फोटोज में करिश्मा की अदाएं देखने लायक है. फैंस लगातार कमेंट कर रहे है. कुछ देर पहले शेयर की गई इन तसवीरों पर अबतक 57,179 लाइक्स आ चुके है और बढ़ता ही जा रहा है. एक मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'रेड हॉट.' एक यूजर ने लिखा, 'लाल मिर्ची.' एक यूजर ने लिखा, 'किलर.'

इन सीरीयल्‍स से बटोरी सुर्खियां
बता दें कि 'नागिन', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'नागार्जुन: एक योद्धा' और 'कयामत की रात' जैसे टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए फेमस करिश्मा तन्ना ने लॉकडाउन के बीच अपने पैर के नाखून का ऑपरेशन करवाया था. करिश्मा तन्‍ना ने हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 10' की विनर बनी हैं. बता दें कि 'नागिन 3' फेम करिश्मा तन्ना ने एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' अपने करियर की शुरुआत की थी.
करिश्मा तन्ना ने इसलिए छोड़ा था 'नागिन'
एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, करिश्मा तन्ना ने कथित तौर पर शो से बाहर होने का फैसला किया क्योंकि सुरभि ज्योति के फैंस उनकी दोबारा एंट्री के बाद उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रही थे. उनके फैंस को ऐसा लग रहा था कि, शो में सुरभि ज्योति की इंट्री के बाद सारी लाइमलाइट बटोर ले जाएंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, करिश्मा तन्ना ने निर्माता एकता कपूर के साथ संपर्क किया और शो छोड़ने की इच्छा व्यक्त की. स्थिति को समझते हुए, एकता कपूर ने उनके शो छोड़ने के फैसले पर सहमति व्यक्त की थी


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it