मनोरंजन

करीना कपूर को मिली थी करियर बर्बाद होने की चेतावनी, कि सैफ अली खान से रहे दूर

Janta Se Rishta Admin
12 Feb 2022 2:27 AM GMT
करीना कपूर को मिली थी करियर बर्बाद होने की चेतावनी, कि सैफ अली खान से रहे दूर
x

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी की तरह है. इन दोनों की नजदीकियां साल 2008 में आई फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं. वहीं, कुछ साल डेट करने के बाद 2012 में इन्होंने शादी कर ली. इस शादी से सैफ और करीना को दो बच्चे भी हैं जिनका नाम तैमूर अली खान पटौदी (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान पटौदी (Jehangir Ali Khan) है.

बहरहाल, आज हम आपको बताएंगे कि सैफ अली खान से शादी से पहले करीना से लोगों ने क्या-क्या कहा था? इस बात का जिक्र खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया है. करीना कपूर ने बताया कि उनके करीबियों ने कहा था कि उन्हें सैफ से शादी नहीं करना चाहिए क्योंकि वे तलाकशुदा व्यक्ति हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं. यही नहीं, कुछ लोगों ने तो करीना से यहां तक कह दिया था कि सैफ अली खान से शादी करने के बाद उनका पूरा करियर ही तबाह हो सकता है.

करीना की मानें तो उन्होंने सोचा कि किसी को चाहना और शादी करना क्या इतना बुरा है. यदि ऐसा है तो शादी करके देखते हैं. बहरहाल, आज सैफ और करीना की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है. आपको बता दें कि करीना कपूर, एक्टर सैफ अली खान की दूसरी वाइफ हैं. सैफ की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) से साल 1991 में हुई थी. इस शादी से भी सैफ को दो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हैं. बताते चलें कि शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया था.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta