Top
मनोरंजन

Kareena Kapoor हॉस्पिटल से हुई डिस्चार्ज, पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ बेबी ब्वॉय को लेकर पहुंची घर, देखे photo

Neha
23 Feb 2021 6:53 AM GMT
Kareena Kapoor हॉस्पिटल से हुई डिस्चार्ज, पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ बेबी ब्वॉय को लेकर पहुंची घर, देखे photo
x
सैफ, पूरी तरह से करीना का ध्यान रख रहे थे.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान हाल ही में दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बने हैं. करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है और तैमूर बड़े भाई बन गए हैं. तबसे अब तक करीना अस्पताल में ही थीं, लेकिन अब करीना बच्चे को लेकर घर आ गई हैं. सैफ और तैमूर के साथ करीना बेटे को लेकर घर आ गई हैं जिसकी फोटोज सामने आ गई हैं.

तैमूर के चेहरे पर इस दौरान भाई को घर लेकर आने की काफी एक्साइटमेंट दिखी. बता दें कि हाल ही में तैमूर के नाना रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान इसपर बात की है. ई टाइम्स ने रणधीर कपूर से सवाल किया कि आखिर उनके परिवार ने आया नया मेहमान किसकी तरह दिखता है, क्या वह सैफ की तरह दिखाई देता है या करीना की तरह?





रणधीर कपूर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि "मैं अभी नन्हे मेहमान से मिला नहीं हूं, और अस्पताल जाने के लिए रस्ते में हूं. लेकिन मुझे सारे बच्चे एक से ही लगते हैं. लेकिन करीना के पास मौजूद लोगों ने बताया है कि नया मेहमान एक दम अपने बड़े भाई तैमूर अली खान जैसा ही दिखता है.
वहीं इससे पहले बॉम्बे टाइम्स से एक और छोटी सी बातचीत में रणधीर कपूर ने कहा था, 'करीना और बेबी दोनों ही पूरी तरह से स्वस्थ हैं. मैं अभी बेबी से मिला नहीं हूं, लेकिन करीना से मेरी बात हुई है. उन्होंने मुझे बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं. साथ ही बेबी भी स्वस्थ है. मैं चौथी बार नाना बनकर बेहद खुश हूं. मैं नन्हे मेहमान से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. जल्द ही मैं उससे मिलूंगा.'





इतना ही नहीं अभी दूसरे बेटे के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर बच्चे के नाम को लेकर काफी ट्वीट्स हुए हैं. कई लोगों ने तो कमेंट किया कि अब दूसरे बच्चे का नाम औरंगजेब रख दो.
वैसे इन सबके बीच दूसरे बच्चे के नाम को लेकर एक अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ और करीना के दूसरे बच्चे का नाम दोनों की मां यानी कि शर्मिला टैगोर और बबीता रखेंगी. ऐसा माना जा रहा है कि तैमूर के समय हुई कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के लिए अब करीना चाहती हैं कि घर के बड़े मिलकर नाम रखें.





बता दें कि करीना ने सिजेरियन डिलीवरी के जरिए दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. बेबी के आने से पहले ही सैफ और करीना ने एक नया घर भी ले लिया था. इस घर में कुछ समय पहले ही यह कपल शिफ्ट हुआ है. सैफ ने करीना का ख्याल रखने के लिए शूटिंग से पैटरनिटी लीव भी ली हुई थी. सैफ, पूरी तरह से करीना का ध्यान रख रहे थे.






Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it