मनोरंजन

Kareena Kapoor ने बेटे जेह और तैमूर के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, लिखी ये प्यारी बात

Mahima Marko
6 Aug 2021 11:54 AM GMT
Kareena Kapoor ने बेटे जेह और तैमूर के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर,  लिखी ये प्यारी बात
x
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान एक वक्त पर इंस्टाग्राम पर नहीं थीं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) एक वक्त पर इंस्टाग्राम पर नहीं थीं, लेकिन जब से उन्होंने इंस्टा डेब्यू किया है, तभी से वो काफी एक्टिव रहती हैं। करीना के पोस्ट अक्सर वायरल हो जाते हैं। ऐसे में एक बार फिर करीना ने एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में करीना के साथ उनके छोटे बेटे जेह (Jeh) और बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी नजर आ रहे हैं।

दोनों बच्चों के साथ करीना का पोस्ट

दरअसल करीना ने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज का एक कोलाज शेयर किया है। तस्वीर में करीना की एक फोटो नन्हें तैमूर अली खान के साथ है, जबकि दूसरी फोटो छोटे बेटे जेह के साथ। हालांकि करीना ने जेह का चेहरा दिखाया नहीं है और चेहरे पर एक इमोजी लगाया है। ऐसे में फैन्स एक बार फिर जेह के दीदार से चूक गए।


क्या है कैप्शन

करीना ने तस्वीर के साथ दिल को छूने वाला कैप्शन लिखा है। कैप्शन में करीना ने लिखा, 'मेरी ताकत, मेरा गुरूर, मेरी दुनिया। मेरी प्रेग्नेंसी किताब मेरे बच्चों के बिना पूरी हो ही नहीं सकती थी। मैं इंतजार नहीं कर सकती कि आप मेरी जर्नी, मेरे तजुर्बे और मेरी सीख को पढ़ें।' अपने पोस्ट में करीना ने कुछ इमोजीस भी इस्तेमाल किए हैं।

लाल सिंह चड्ढा में आएंगी नजर

बात करीना कपूर खान के प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री जल्दी ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। इसके अलावा करीना के खाते में करण जौहर की तख्त भी है, हालांकि तख्त को लेकर कई बार अलग अलग खबरें सामने आ चुकी हैं, ऐसे में इसके वजूद पर संकट नजर आ रहा है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta