मनोरंजन

स्कूल ड्रेस में करीना कपूर ने शेयर की 26 साल पुरानी तस्वीर, बेबो को क्या पहचान पाए आप?

Neha Dani
20 May 2022 2:43 AM GMT
स्कूल ड्रेस में करीना कपूर ने शेयर की 26 साल पुरानी तस्वीर, बेबो को क्या पहचान पाए आप?
x
जिसमें करीना काफी दमदार रोल में नजर आने वाली हैं. जयदीप अहलावत के साथ साथ इस फिल्म में उनके साथ विजय वर्मा भी होंगे.

सोशल मीडिया ना सिर्फ फैंस से जुड़ने का सबसे अच्छा माध्यम हैं बल्कि पुरानी यादों से भी. अब यादों के उसी पिटारे से करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिन्हें देखकर बेबो के चाहनेवाले काफी खुश हैं. बेबो ने 26 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है जिनमें वो स्कूल की ड्रेस में नजर आ रही हैं. चोटी बनाए, सफेद सूट पर नीला दुपट्टा और स्कूल शूज पहने करीना को एक नजर में पहचानना काफी मुश्किल है.

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें


एक्ट्रेस करीना कपूर ने इस खास तस्वीरों को शेयर करत हुए लिखा - एक फिल्म की शूटिंग के लिए कलिम्पोंग गए. अपने पेशे के दौरान करियर के जरिए हम कुछ यादों को जोड़ सकते हैं. वेल्हम गर्ल्स राजस्थान ट्रिप लगभग 1996. इसके लिए धन्यवाद.
इन तस्वीरों में करीना को पहचानना नामुमकिन तो नहीं है लेकिन मुश्किल जरूर है क्योंकि ये 26 साल पुरानी फोटो है तब बेबो स्कूल में हुआ करती थीं.
लाल सिंह चड्ढा में दिखेंगीं करीना कपूर
करीना कपूर के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी लाल सिंह चड्ढा जल्द ही रिलीज होगी. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है जिसमें वो एक बार फिर आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगीं. इस फिल्म में वो आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाएंगीं वहीं इसके अलावा करीना कपूर ने हाल ही में डायरेक्टर सुजॉय घोष की फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसमें जयदीप अहलावत भी अहम किरदार में होंगे. सेट से करीना कपूर की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. करीना इसकी शूटिंग के लिए कलिमपोंग पहुंची हैं. ये एक क्राइम ड्रामा मूवी है जिसमें करीना काफी दमदार रोल में नजर आने वाली हैं. जयदीप अहलावत के साथ साथ इस फिल्म में उनके साथ विजय वर्मा भी होंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta