मनोरंजन

रात को पार्टी करके सुबह डॉक्टर के क्लिनिक पहुंचीं Kareena kapoor, घबराने की जरूरत तो नहीं? देखें VIDEO

Neha Dani
8 Feb 2021 10:16 AM GMT
रात को पार्टी करके सुबह डॉक्टर के क्लिनिक पहुंचीं Kareena kapoor, घबराने की जरूरत तो नहीं? देखें VIDEO
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. करीना के चाहने वालों की लिस्ट बहुत ही लंबी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. करीना के चाहने वालों की लिस्ट बहुत ही लंबी है. एक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है. करीना जल्द मां बनने वाली हैं. करीना एक बार फिर से मां बनने वाली हैं जिस कारण से वह इन दिनों सुर्खियों में हैं. रविवार को करीना करण जौहर के घर पार्टी में पहुंची थीं, अब आज सोमवार को एक्ट्रेस डॉक्टर की क्लीनिक पहुंची हैं.

करण जौहर के बेट यश जौहर और बेटी रूही जौहर के बर्थ डे के पार्टी रविवार को हुई, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब नजर आए थे. इनमें करीना कपूर, गौरी खान, रानी मुखर्जी जैसे सितारे शामिल थे. इस पार्टी के दूसरे ही दिन करीना डॉक्टर के यहां पहुंची हैं. करीना के क्लिनिक की फोटो हमारे हाथ लगी हैं.
करीना कपूर के अचानक से डॉक्टर के पास पहुंचने से फैंस घबरा सकते हैं. एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं और ऐसे में वह अगर पार्टी के दूसरे दिन ही सुबह डॉक्टर के पास पहुंचती हैं तो कई तरह के सवाल खड़े होना स्वाभाविक सी बात है.



करीना कपूर इससे पहले भी कई बार प्रेग्नेंट होने के बाद डॉक्टर की क्लिनिक के पार नजर आ चुकी हैं, लेकिन अब वह अचानक जैसे सुबह पहुंची हैं, उससे फैंस के बीच परेशानी देखी जा सकती है. हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि करीना क्लिनिक क्यों पहुंची हैं.
करीना कपूर जल्द मां बनने वाली हैं. प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को आए दिन कैमरे में कैद किया जाता है. करीना प्रेग्नेंट होने के बाद भी फैंस के बीच छाई रहती हैं. करीना के पहले से एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है.

बता दें कि करीना जल्द लाल सिंह चड्ढा में एक बार फिर से आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं. जब लॉकडाउन के बाद जब करीना ने शूटिंग शुरू की थी तब तक उनका बेबी बंप दिखने लग गया था. इसके बाद यही सवाल था कि फिल्म में करीना का बेबी बंप कैसे छिपाया जाएगा. लेकिन मेकर्स ने इसका समाधान निकाल लिया था. वीएफएक्स के जरिए करीना का बेबी बंप छिपा लिया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta