Top
मनोरंजन

करीना कपूर खान ने हंसल मेहता के साथ मिलाया हाथ, जल्द शुरू करेंगी शूटिंग

Triveni
5 May 2021 3:45 AM GMT
करीना कपूर खान ने हंसल मेहता के साथ मिलाया हाथ, जल्द शुरू करेंगी शूटिंग
x
बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान ने कुछ महीनों पहले ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान ने कुछ महीनों पहले ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद बेबो दोबारा काम पर लौटने के लिए उत्साहित हैं। पीपिंगमून की लेटेस्ट खबर की मानें तो करीना कपूर खान ने डायरेक्टर हंसल मेहता की नई फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म की कहानी पर हंसल मेहता की छाप बखूबी देखने को मिलेगी। हंसल मेहता और करीना कपूर खान कोविड-19 से बिगड़े हालातों के ठीक होते ही इस फिल्म का ऐलान कर सकते हैं। इन दिनों दोनों कोरोना वायरस से खराब हुए माहौल के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं।

करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो इसमें वो आमिर खान के साथ दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और आमिर खान की टीम इन दिनों फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रही है। यह फिल्म बीते साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के प्रकोप के चलते इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पायी, जिसके बाद आमिर खान ने इसे आगे ब़ढ़ा दिया था। फिल्म अब बनकर तैयार है और जल्द ही इसकी एडिटिंग भी पूरी हो जाएगी। अगर कोरोना महामारी भारत से खत्म हो जाती है, तो आमिर खान अपनी लाल सिंह चड्ढा को इस साल क्रिसमस पर रिलीज कर सकते हैं। Also Read - Randhir Kapoor ने किया अपने पैतृक आरके हाउस को बेचने का फैसला, बुढ़ापे में बेटियों और पत्नी संग रहने के लिए उठाया कदम
डायरेक्टर हंसल मेहता भी स्कैम 1992 जैसी सुपरहिट वेब सीरीज देने के बाद काफी व्यस्त हो गए हैं। इन दिनों वो परेश रावल के बेटे के साथ एक फिल्म बना रहे हैं, जिसके बाद वो करीना की फिल्म खत्म करेंगे। इसके बाद वो कार्तिक आर्यन के साथ अपनी अगली फिल्म शुरू करेंगे, जिसे खत्म करने के बाद वो स्कैम 1992 का सीक्वल स्कैम 2003 शुरू करेंगे।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it