अन्य

करीना कपूर ने सीता के किरदार के लिए मांगे थे 12 करोड़, अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

Rani Sahu
18 Aug 2021 10:12 AM GMT
करीना कपूर ने सीता के किरदार के लिए मांगे थे 12 करोड़, अभिनेत्री ने दिया ये जवाब
x
फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर ने पहली बार रामायण में सीता के किरदार के लिए 12 करोड़ रुपये मांगने की सुर्खियों पर जवाब दिया है

फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर ने पहली बार रामायण में सीता के किरदार के लिए 12 करोड़ रुपये मांगने की सुर्खियों पर जवाब दिया है। दरअसल, कहा जा रहा था कि बड़े पैमाने पर बन रही फिल्म रामायण में सीता के किरदार को निभाने के लिए करीना कपूर खान ने 12 करोड़ रुपये की डिमांड रखी थी। हालांकि, अभी तक ये बात अपुष्ट खबरों के तौर पर कही जा रही थी, लेकिन अब करीना कपूर ने अपने जवाब में इस बात को स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने यह सवाल पूछने पर सिर हालाया है।

दरअसल, एक टीवी चैनल को दिये साक्षात्कार के वक्त जब करीना कपूर से पूछा गया कि सुर्खियां है कि आपने सीता के किरदार के लिए 12 करोड़ रुपये की डिमांग की थी?
कई अभिनेत्री आपके समर्थन में आई। लगता है यह फेक न्यूज थी। एंकर के इस सवाल पर करीना कपूर का जवाब स्पष्ट नहीं था, लेकिन उन्होंने हां में सिर हिलाया और कहा "हां, हां..."
जब यह बात पहली बार सामने आई थी कि करीना कपूर ने सीता के किरदार के लिए 12 करोड़ की मांग की थी, तो उस वक्त ट्विटर पर कई यूजर्स का कहना था कि करीना ने फीस में बढ़ोतरी करके एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।
इस पर अभिनेत्री को पूजा हेगड़े, प्रियामणि और तापसी पन्नू सहित इंडस्ट्री के कई लोगों का समर्थन मिला था। कई अभिनेत्रियों ने इसे लैंगिक आधार पर भेदभाव बताया था और कहा था कि सिर्फ महिलाओं की ही उनके वेतन में वृद्धि को लेकर आलोचना की जाती है, जबकि पुरुषों के ऐसा करने पर कोई कुछ नहीं कहता।
आपको बता दें कि सूत्रों के हवाले से 'बॉलीवुड हंगामा' ने कहा था कि करीना कपूर ने सीता के किरदार के लिए अपना पारिश्रमिक लगभग 6-8 करोड़ रुपये से बढ़ाकर 12 करोड़ रुपये कर दिया था।




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it