मनोरंजन

कालिम्पोंग के बाद शूटिंग के लिए दार्जिलिंग पहुंची करीना कपूर, को-स्टार विजय वर्मा के साथ की मस्ती

Neha Dani
21 May 2022 11:09 AM GMT
कालिम्पोंग के बाद शूटिंग के लिए दार्जिलिंग पहुंची करीना कपूर, को-स्टार विजय वर्मा के साथ की मस्ती
x
बाउंडस्क्रिप्ट और क्रॉस पिक्चर्स के साथ मिलकर जय शेवकरमणि और अक्षय पुरी बना रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि करीना ने कालिम्पोंग में अपनी शूटिंग को खत्म कर दार्जिलिंग पहुंच गई हैं, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। करीना कपूर खान की इन तस्वीरों सोशल मीडिया पर एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सुरक्षा घेर के बीच शूटिंग लोकेशन की ओर जाती हुई दिख रही हैं। जबकि अन्य फोटोज में वो अभिनेता विजय वर्मा के साथ फिल्म के सेट पर बैठी हुई दिख रही हैं। वहीं, सेट से वायरल हो रही अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस फैंस का अभिवादन करती हुई दिख रही हैं।


हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्कूल को दिनों की फोटोज साझा की हैं, जिसमें वो स्कूल की ड्रेस पहने हुए अपने गर्ल्स गैंग के साथ नजर आ रही हैं। करीना की ये तस्वीरें राजस्थान ट्रिप की बताई जा रही हैं। इन अनमोल तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया कि कालिम्पोंग में फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की शूटिंग के दौरान एक फ्रेंड से मुलाकात हुई और उसी फ्रेंड ने इन तस्वीरों को उनके साथ शेयर किया था।
वहीं, उन्होंने इन तस्वीरों के साथ अपनी बचपन की दोस्त के साथ वर्तमान की तस्वीर भी साझा की है। फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, एक फिल्म की शूटिंग के लिए कलिम्पोंग गए.... इसको खूबसूरत खजाने के साथ छोड रहे हैं... हमारे प्रोफेशन कई बिंदुओं को जोडने का एक नायाब तरीका है... हमारी जर्नी के माध्यम से वेल्हम गर्ल्स राजस्थान ट्रिप लगभग 1996 की। साथ ही करीना ने फोटोज शेयर कर अपनी दोस्त का आभार भी व्यक्त किया था।
सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही इस मार्डर मिस्ट्री में करीना कपूर खान के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। करीना कपूर खान अभिनीत इस नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म को 12वीं स्ट्रीट एंटटेनमेंट और नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स ने बाउंडस्क्रिप्ट और क्रॉस पिक्चर्स के साथ मिलकर जय शेवकरमणि और अक्षय पुरी बना रहे हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta