मनोरंजन

आज टेलिकास्ट होगा KBC का आखिरी एपिसोड, अमिताभ बच्चन के शो की शान बढ़ाएंगे कारगिल Heroes

Gulabi
22 Jan 2021 4:23 AM GMT
आज टेलिकास्ट होगा KBC का आखिरी एपिसोड, अमिताभ बच्चन के शो की शान बढ़ाएंगे कारगिल Heroes
x
कारगिल Heroes

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 12 (Kaun Banega Crorepati 12) आज खत्म हो जाएगा. आज इस शो का आखिरी एपिसोड टेलिकास्ट होगा. 28 सितंबर 2020 से शुरू हुआ यह शो करीब 4 महीनों चला है. कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 में कोई भी कंटेस्टेंट 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब नहीं दे पाया, यानी कोई भी 7 करोड़ रुपये नहीं जीता है.


आज आएगा केबीसी का आखिरी एपिसोड
केबीसी (KBC) का आखिरी एपिसोड स्पेशल होने वाला है. कारगिल हीरोज शो की शान बढ़ाने के लिए आने वाले हैं. परमवीर चक्र विजेता सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव और सूबेदार संजय सिंह शो में आएंगे. यह एपिसोड देशभक्ति और जोश से भरा हुआ होगा. इस एपिसोड का प्रोमो आर्मी डे के दिन ही मेकर्स ने जारी किया था. प्रोमो में सैनिक अपनी ड्रेस में स्टूडियो में परेड कर रहे हैं. केबीसी का पूरा सीजन प्रेरित करने वाली कहानियों से भरा रहा है. हर शुक्रवार को प्रेरणा

बिग बी ने दी थी जानकारी

केबीसी के सीजन 12 (Kaun Banega Crorepati 12) में चार करोड़पति बनें और चारों ही महिलाएं हैं. चारों महिलाओं से 1 करोड़ रुपये जीतकर सभी का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया था.हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर केबीसी 12 की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी थी.

बिग बी ने कही थी ये बात
केबीसी (KBC) की शूटिंग पूरी करने की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, 'मैं थक गया हूं. मेरा माफीनामा. केबीसी के अंतिम दिन की शूटिंग का बहुत लंबा दिन… लेकिन यह याद रखिए, काम काम है और पूरी ईमानदारी के साथ इसे करना चाहिए. प्यार, देखभाल, स्नेह और प्रशंसा. पूरी टीम के इस भाव के लिए अत्यधिक आभार. आगे बढ़ने का समय है. भावुक पल. लेकिन कल एक और दूसरा दिन है.'

बता दें, केबीसी (Kaun Banega Crorepati 12) लोगों को काफी पसंद है, लेकिन इस बार इसका क्रेज कम रहा है. टीआरपी की रेस में भी शो कुछ खास नहीं कर पाया. इस बार शो कॉन्ट्रोवर्सी में भी रहा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta