मनोरंजन

हुनरबाज टीवी रिएलिटी शो में जज बने करण जौहर, मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

Neha Dani
21 Jan 2022 7:28 AM GMT
हुनरबाज टीवी रिएलिटी शो में जज बने करण जौहर, मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस ने कहीं ये बात
x
ऐसे में कई बार उन्हें ट्रोल किया जाता था और उनके इमोशन्स को ड्रामा बताया जाता था.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों टेलीविजन पर एक रिएलिटी शो में जज की भूमिका निभा रही हैं. एक्ट्रेस शो 'हुनरबाज: देश की शान' में करण जौहर (Karan Johar) औऱ मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के साथ शो के अंदर अहम भूमिका में नजर आ रही हैं. तीनों जज मिलकर किस कंटेस्टेंट को शो पर रखना है या नहीं, किसका परफॉर्मेंस अच्छा था या नहीं, मिलकर फैसले लेते हैं. हाल ही में शो से एक वीडियो सामने आया था जिसमें परिणीति चोपड़ा रोती हुई नजर आई थीं, वीडियो में परिणीति एक कंटेस्टेंट की कहानी सुन कर काफी इमोशनल हो गई थीं. इसके बाद ही उनके आंसू छलक आए थे.

जब रिएलिटी शो पर छलकते हैं जज के आंसू, हो जाते हैं ट्रोल


इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने शो पर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे कि सब कुछ टीआरपी के लिए फिक्स होता है. वहीं परिणीति के इमोशन्स पर सवाल करते हुए भी कई लोगों ने इसे 'प्रमोटिंग इमोशनल स्टोरी एंड गेटिंग टीआरपी' कहा था.
इस पर अब परिणीति का रिएक्शन सामने आया है. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक एक्ट्रेस परिणीति ने कहा है कि 'मुझे लगता है कि जिन लोगों का इस तरह के रिएलिटी शोज से कुछ लेना देना नहीं होता वह ही ऐसी बातें करते हैं. मैं आप लोगों को अपना एक्सपीरियंस बता रही हूं हम लोग कोई स्क्रिप्ट न देते हैं और न ही कुछ भी कहने को कहते हैं. हम उन कंटेस्टेंट्स से पहले कभी नहीं मिले होते, वह स्टेज पर जब हमारे सामने आते हैं तो उनकी परफॉर्मेंस और जो वो बताते हैं उसके आधार पर हमारे रिएक्शन नेचुरली आते हैं. मुझे लगता है कि अगर वहांकोई इमोशनल स्टोरी सामने आती है तो हम उसे शेयर क्यों न करें? टैलेंट फेक नहीं है. वह सच्चाई शो पर असली होती है.'
नेहा कक्कड़ भी हो चुकी हैं टीवी पर कई बार इमोशनल
बता दें, पिछले दिनों करण जौहर का एक वीडियो सामने आय़ा था जिसमें वह रोते दिखाई दिए थे. करण एक कंटेस्टेंट की बासुरी और गाने को सुन कर इमोशनल हो गए थे करण इस बीच अपनी पर्सनल कहानी बताते दिखे थे कि जब भी वह अग्निपथ का गाना 'अभी मुझमें कहीं' गाना सुनते हैं तो उन्हें उनके पिता की याद आ जाती है.
ज्ञात हो, सिंगिंर रिएलिटी शो इंडियन आइडल को लेकर भी कई बार ऐसे सवाल खड़े हो चुके हैं. शो में कई बार जज बन कर नेहा कक्कड़ रोती दिखाई देती थीं. ऐसे में कई बार उन्हें ट्रोल किया जाता था और उनके इमोशन्स को ड्रामा बताया जाता था.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta