Top
मनोरंजन

कोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों को लेकर कपूर ख़ान हुईं भावुक, उठाया ये कदम

Triveni
4 May 2021 8:32 AM GMT
कोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों को लेकर कपूर ख़ान हुईं भावुक, उठाया ये कदम
x
देश भर में कोरोना वायरस (Corona virus) महामारी ने एक बार फिर पैर पसार लिए है। इस वायरस ने लगातार लोगों को अपनी चपेट में लिया हुआ है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| देश भर में कोरोना वायरस (Corona virus) महामारी ने एक बार फिर पैर पसार लिए है। इस वायरस ने लगातार लोगों को अपनी चपेट में लिया हुआ है। इस खतरनाक वायरस ने कई बच्चों को अपने माता-पिता या किसी एक पैरेंट से दूर कर दिया है। ऐसे बच्चों की मदद के लिए कई लोग मदद के लिए सामने आये हैं। इसी लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान (Kareena Kapoor Khan) ने भी अपनी ओर से मदद का हाथ बढ़ाया है। इन बच्चों की मदद के लिए एक हेल्प लाइन (Kareena share child rescue helpline) शुरू की गई है। जिसे शेयर कर बेबो ने भी लोगों से खास अपील की है।

दरअसल करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि - उन बच्चों के लिए मेरा दिल रो रहा है, जिन्होंने इस महामारी के समय में अपने माता-पाता या किसी पैरेंट को खो दिया है। या उनके माता-पिता अस्पताल में हैं और बच्चे अकेले रह गये हैं। कृपया नेशनल चाइल्ड हेल्प लाइन (1098) पर कॉल कीजिए। इस हेल्प लाइन को शेयर करके लोगों से अपील की है कि ऐसे बच्चों के बारे में जानकारी मिलने पर हेल्प लाइन पर बताएं। बच्चे के रिश्तेदारों परिवार से जुड़ी कुछ और भी जानकारी हो तो 7777030393 पर वॉट्सऐप की जा सकती है। हम ऐसे बच्चों के ट्रॉमा के बारे में सोच भी नहीं सकते। करीना के इस कदम की हर कोई सराहना कर रहा है।

बता दें कि बीते दिनों करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। उन्हें फ़िलहाल अस्पताल में भर्ती किया हुआ है और उनकी हालत ठीक है। बीते दिनों करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर अली खान को कोरोना वैक्सिनेशन के बारे में बड़े ही अनोखे अंदाज में समझाया था। इस बात को समझाने के लिए करीना ने टॉम एंड जेरी कार्टून का सहारा लिया था। उन्होंनेा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी करीना कपूर ने समय समय पर लोगों से कोविड के नियमों का ठीक तरह से पालन करने की गुजारिश की है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल क़रीना आमिर खान साथ बड़े प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट 25 दिसंबर, 2021 रखी गई है। फरवरी महीने में करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। फ़िलहाल करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम और चेहरा नहीं दिखाया है।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it