मनोरंजन

कान्ये वेस्ट की नई प्रेमिका चन्नी जोन्स ने दावा: किम कार्दशियन से मिलती जुलती है

Neha Dani
20 March 2022 11:02 AM GMT
कान्ये वेस्ट की नई प्रेमिका चन्नी जोन्स ने दावा: किम कार्दशियन से मिलती जुलती है
x
जो समारोह की मेजबानी करने के लिए तैयार है।

कान्ये वेस्ट की नई गर्लफ्रेंड चन्नी जोन्स तब से चर्चा में हैं जब से दोनों ने बाहर जाना शुरू किया था। हाल ही में, युगल को एक साथ एनबीए गेम का आनंद लेते हुए देखा गया था। उनके आउटिंग के बीच, कई प्रशंसकों ने दावा किया है कि जोन्स की किम कार्दशियन और उनके फैशन से भी समानता है। हाल ही में, TMZ ने चन्नी से किम के लुक अलाइक कहे जाने के बारे में पूछा।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने और किम के बीच समानता देखती है, जोन्स ने टीएमजेड से कहा, "नहीं, वास्तव में नहीं।" यह कहते हुए कि वह अपने और कार्दशियन के बीच कोई शारीरिक समानता नहीं देखती, चानी ने यह भी खोला कि क्या कान्ये और वह अपने पूर्व के बारे में बात करते हैं। उसने कहा, "नहीं, [कान्ये और मैं], हम [किम] के बारे में बात नहीं करते हैं।" पिछले महीने चानी और कान्ये को कई बार आउटिंग पर देखा गया था और उन्होंने मियामी में उनके डोंडा कार्यक्रम में भी भाग लिया था।
जोन्स से पहले, नए साल की पूर्व संध्या पर दोनों के मिलने और पेरिस फैशन वीक और अन्य कार्यक्रमों में प्रमुख पीडीए में शामिल होने के बाद, कान्ये को अनकट जेम्स स्टार जूलिया फॉक्स से जोड़ा गया था। यूएस वीकली के एक सूत्र के अनुसार, जहां कान्ये फॉक्स से अलग हो गए और जोन्स को डेट करना शुरू कर दिया, रैपर गंभीर नहीं है, लेकिन दोनों एक साथ समय बिताने का आनंद ले रहे हैं।
इस बीच, वेस्ट को हाल ही में इंस्टाग्राम से 24 घंटे के लिए निलंबित कर दिया गया था, जब उन्होंने ट्रेवर नूह से संबंधित एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा किया था, जब द डेली शो होस्ट ने उनके शो में किम कार्दशियन के साथ चल रहे झगड़े पर टिप्पणी की थी। कथित तौर पर ट्रेवर नूह के बारे में उनके ऑनलाइन पोस्ट के आलोक में रैपर को ग्रैमीज़ 2022 में प्रदर्शन करने से भी हटा दिया गया था, जो समारोह की मेजबानी करने के लिए तैयार है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta