मनोरंजन

कान्ये वेस्ट ने किम कार्दशियन के साथ परिवार को 'बहाल' करने का लिया संकल्प

Gulabi
25 Nov 2021 7:42 AM GMT
कान्ये वेस्ट ने किम कार्दशियन के साथ परिवार को बहाल करने का लिया संकल्प
x
किम कार्दशियन के साथ परिवार को 'बहाल' करने का लिया संकल्प
वाशिंगटन [यूएस], 25 नवंबर : ये, जिसे पहले कान्ये वेस्ट के नाम से जाना जाता था, उम्मीद करता है कि वह अपनी पत्नी और सौंदर्य मुगल किम कार्दशियन के साथ अपने परिवार को बहाल करेगा।
ई के अनुसार! समाचार, रैपर ने बुधवार को ला मिशन बेघर आश्रय का दौरा करते हुए परिवार के महत्व के बारे में एक भावपूर्ण भाषण दिया।
उन्होंने कहा कि वह किम और उनके चार बच्चों, उत्तर, संत, शिकागो और भजन के साथ अपने परिवार को "बहाल" करना चाहते हैं।
"अब इस थैंक्सगिविंग परिवारों को बहाल करने का समय है। यह सब परिवार को बहाल करने के बारे में है। आज सुबह मुझे जागने, काम करने और अपने घर जाने और अपनी पत्नी और मेरे बच्चों को देखने में सक्षम होने के लिए बहुत धन्य महसूस हुआ," उन्होंने साझा किया। .
आपने जारी रखा, "यह सही है। मैंने अपनी पत्नी और अपने बच्चों से कहा, और मैं चाहता हूं कि हर कोई मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करे।"
ऐसा लगता है कि रैपर किम के साथ वापस आने का इरादा रखता है, जिसने हाल ही में 'सैटरडे नाइट लाइव' कॉमेडियन पीट डेविडसन को डेट करना शुरू किया है।
ये कहते हैं कि उनका मानना ​​​​है कि लोग बदल सकते हैं, यह समझाते हुए, "वह कथा जो भगवान चाहता है कि आप यह देखें कि इन सभी रिश्तों में सब कुछ भुनाया जा सकता है। हमने गलतियाँ की हैं। मैंने गलतियाँ की हैं।"
"मैंने सार्वजनिक रूप से ऐसे काम किए हैं जो एक पति के रूप में स्वीकार्य नहीं थे। लेकिन मैं उस कथा को बदलने के लिए यहां हूं," उन्होंने स्वीकार किया।
किम और ये इस साल की शुरुआत में अलग हो गए, 'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' फिटकिरी ने तलाक की कार्यवाही में अपने यूएसडी 23 मिलियन हिडन हिल्स को घर में रखा।
हालाँकि, आपने अपने भाषण में साझा किया कि उनके पास उनके पूर्व साझा निवास के ठीक बगल में एक घर है, इसलिए वह "जितना संभव हो सके मेरे बच्चों के बगल में" हो सकते हैं।
'डोंडा' कलाकार ने कहा, "मैं स्थिति के ठीक बगल में रहने के लिए सब कुछ कर रहा हूं।"
ग्रैमी नामांकित व्यक्ति ने समझाया कि वह खुद को "सबसे समझदार" और "शांत तरीके से संभव" में व्यक्त करने की कोशिश कर रहा है, यह कहते हुए कि उन्हें लगता है कि इस विषय पर चर्चा करना महत्वपूर्ण है ताकि लोग परिवारों को एकजुट करने के महत्व को देखें।
"मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि अगर दुश्मन किमये को अलग कर सकता है, तो लाखों परिवार होने जा रहे हैं जो महसूस करते हैं कि अलगाव ठीक है। जब भगवान, जो पहले से ही अपनी आत्मा चाहता है, किमये को एक साथ लाता है, तो लाखों परिवार होने वाले हैं प्रभावित होने जा रहे हैं और देखते हैं कि वे दूर हो सकते हैं, आघात को अलग करने के रूप में काम कर सकते हैं," उन्होंने जारी रखा।
ये ने पहले कहा था कि वह किम से अपनी शादी को छोड़ने को तैयार नहीं हैं।
रिवोल्ट टीवी के ड्रिंक चैंप्स पॉडकास्ट पर एक उपस्थिति के दौरान, उन्होंने साझा किया, "दिन के अंत में, मुझे अभी तक कागजी कार्रवाई नहीं मिली है, इसलिए मैं इस संयुक्त पर आने जा रहा हूं और अपने परिवार को बचाने और अपने परिवार को रखने की कोशिश करूंगा। साथ में।"
उन्होंने कहा कि उनके चार बच्चे "चाहते हैं कि उनके माता-पिता साथ रहें।"
किम के एक करीबी सूत्र ने ई को बताया! नवंबर में खबर है कि मेकअप मोगुल अपने रिश्ते से आगे बढ़ने के लिए तैयार है। अंदरूनी सूत्र के अनुसार, "इस समय सुलह की कोई संभावना नहीं है।"
एक दूसरे सूत्र ने उल्लेख किया कि किम ने अपनी शादी को काम करने के लिए "लंबे, लंबे समय तक प्रयास किया" लेकिन अंततः "अपने टूटने के बिंदु पर पहुंच गया।" (एएनआई)
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it