मनोरंजन

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन को नहीं भुला पा रहे कान्ये वेस्ट, उठाया ये कदम

Gulabi
2 Jan 2022 7:49 AM GMT
हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन को नहीं भुला पा रहे कान्ये वेस्ट, उठाया ये कदम
x
किम कार्दशियन को नहीं भुला पा रहे कान्ये वेस्ट
हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन ने हाल ही अपने पति कान्ये वेस्ट संग तलाक लेकर अपना विवाह को तोड़ दिया था और अब वो अपने बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर करती हुई नज़र आई है, और दिन-ब-दिन ये जोड़ी अब एक दूसरे के लिए सीरियस भी होते जा रहे है.
किम-पीट बिता रहे ज्यादा समय: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार SNL के सेट पर मिले ये कपल अब किम के तलाक के उपरांत अब एक साथ अधिक वक़्त बिता कर एन्जॉय करने में लगे हुए है, और उनका रिश्ता अब पहले से अधिक और मजबूत होता जा रहा है. हालांकि, कुछ वक़्त पहले खबर आई थी कि किम और पीट फिलहाल विवाह के लिए तैयार नहीं है पर जिस तरह से ये कपल एक दूसरे के प्यार में डूबा है लगता है दोनों अपने रिश्ते को लेकर अब बहुत सीरियस हो गए हैं. हाल ही में डेविडसन और उनकी मां को कार्दशियन-जेनर की क्रिसमस पार्टी में कथित तौर पर नज़र आए थे. हालांकि, पार्टी से उनकी कोई फोटोज अब भी सामने नहीं आई है, लेकिन फैनपेज के जरिए सोशल मीडिया पर किए गए एक वीडियो में से एक में पीट डेविडसन की मां को साफ़ देखा जा चुका है. तलाक होने के उपरांत से किम कार्दशियन खबरों में आज भी बनी हुई है . हाल ही में किम ने अपने सोशल मीडिया से अपना नाम भी बदल लिया है.
किम को नहीं भूल पा रहे कान्ये वेस्ट: हम बता दें कि भले ही किम अपने पति कान्ये वेस्ट से अलग हो गई हों और अपने बॉयफ्रेंड के साथ लाइफ एंजॉय कर रही हैं लेकिन कान्ये अब भी शायद किम के साथ अपने रिश्ते को नहीं भूल पाएं है. ख़बरों की माने तो कान्ये वेस्ट अब किम के पड़ोसी बन चुके है. इतना ही नहीं वेस्ट ने किम के ठीक घर के सामने नया घर खरीदा है. दरअसल किम कार्दशियन लॉस एंजिल्स में अपने बच्चों के साथ रह रही है और कान्ये वेस्ट ने इसलिए वहां घर खरीदा है क्योंकि वो अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और उनके करीब रहना चाहते हैं. वहीं कुछ का बोलना है कि कान्ये ने किम के आसपास रहने के लिए नया घर लिया है. किम और कान्ये ने 2012 में एक-दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया है. बाद में 2014 में इटली मे दोनों ने शादी कर ली. किम और कान्ये के 3 बच्चे हैं.
पीट के साथ अफेयर को लेकर चर्चा: अक्टूबर में हैलोवीन वीकेंड में स्पॉट किए जाने के उपरांत कार्दशियन और पीट डेविडसन के रिश्ते की अफवाहें फैलाना शुरू हो गई थी. बाद में किम और पीट को न्यूयॉर्क शहर और एलए में कई आउटिंग पर देखा गया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta