मनोरंजन

Kanye West ने लगाया Kim Kardashian पर आरोप, बोलीं-''ये आहत कर देने वाला है''

Neha Dani
6 Feb 2022 5:53 AM GMT
Kanye West ने लगाया Kim Kardashian पर आरोप, बोलीं-ये आहत कर देने वाला है
x
दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को नाम तो नहीं दिया लेकिन अक्सर इन्हें साथ स्पाॅट किया जाता है।

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने के बाद से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कान्ये ने किम पर कई तरह के आरोप लगाए। वहीं अब किम कार्दशियन तलाक के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया पर अपने पूर्व पति कान्ये वेस्ट की तरफ से लगाए हुए आरोप के बारे में खुलकर बात की।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टेटमेंट जारी किया है और केन्य वेस्ट द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ये सब बहुत ही आहत कर देने वाला है।


किम ने अपने स्टेटमेंट में लिखा- 'इंटरव्यू में और सोशल मीडिया पर कान्ये ने मुझ पर कई हमले किए। लगातार हमले वास्तव में किसी भी टिक टॉक नॉर्थ की तुलना में अधिक आहत करने वाले हैं। माता-पिता के रूप में जो हमारे बच्चों के लिए मुख्य प्रदाता और देखभाल करने वाला है, मैं अपनी बेटी की रक्षा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रही हूं, साथ ही उसे अपनी रचनात्मकता को उस माध्यम में व्यक्त करने की इजाजत देती हूं जो वह वयस्क पर्यवेक्षण के साथ चाहती है क्योंकि इससे उसे खुशी मिलती है।'
उन्होंने आगे लिखा-'हमारे बच्चों के लिए तलाक काफी मुश्किल है और हमारी स्थिति को इतनी नकारात्मक और सार्वजनिक रूप से नियंत्रित करने और हेरफेर करने की कोशिश करने के लिए कान्ये का जुनून केवल सभी के लिए और दर्द पैदा कर रहा है। शुरू से ही मैं एक स्वस्थ और सहायक सह पालन-पोषण संबंध के अलावा कुछ नहीं चाहती था क्योंकि यह वही है जो हमारे बच्चों के लिए सबसे अच्छा है और यह मुझे दुखी करता है कि कान्ये हर कदम पर इसे असंभव बना रहा है।'
अपनी बात जारी रखते हुए उन्होंने कहा-मैं अपने बच्चों के संबंध में सभी मामलों को निजी तौर पर संभालना चाहती हूं और उम्मीद है कि वह किसी भी मुद्दे को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने के लिए पिछले साल अपने तीसरे वकील को जवाब दे सकता है।




इसके बाद कान्ये ने भी किम की इंस्टास्टोरी का स्क्रीनशॉट लेकर उसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन पर बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया। कान्ये ने लिखा-मुख्य प्रदाता से आप क्या मतलब हैं ? अमेरिका ने देखा कि आपने पता नहीं बताकर मेरी बेटी को उसके जन्मदिन पर अपहरण करने की कोशिश की आपने मेरे बेटे के साथ खेलने के लिए घर के अंदर मुझ पर सुरक्षा लगा दी फिर मुझ पर चोरी का आरोप लगाया शिकागो की पार्टी के बाद मुझे ड्रग टेस्ट लेना पड़ा क्योंकि आपने मुझ पर आरोप लगाया था ड्रग्स पर होने के कारण ट्रेसी रोमुलस ने किम को इस तरह से हेरफेर करना बंद कर दिया।
बता दें कान्ये और किम 6 साल तक शादी के बंधन में रहे थे जो बीते साल टूट गया है। हालांकि अभी कानूनी प्रक्रिया चल रही है। किम से अलग होने के बाद कान्ये वेस्ट एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स को डेट कर रहे हैं। वहीं किम भी इन दिनों कॉमेडियन पीट डेविडसन को डेट कर रही हैं। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को नाम तो नहीं दिया लेकिन अक्सर इन्हें साथ स्पाॅट किया जाता है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta