Top
मनोरंजन

कंगना रनौत का TMC पर बड़ा आरोप, शेयर की दिल दहला देने वाली फोटो

Neha
4 May 2021 6:09 AM GMT
कंगना रनौत का TMC पर बड़ा आरोप, शेयर की दिल दहला देने वाली फोटो
x
इसके साथ ही पुडुचेरी और असम में बीजेपी ने अपना परचम लहराया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और ट्वीट को लेकर विवादों में रहती हैं. कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं. ऐसे में हाल ही में पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से ममता बेनर्जी की सरकार बनी है. जिसके बाद से कंगना टीएमसी के खिलाफ कई तरह के ट्वीट कर रही हैं.

कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर बीजेपी और पीएम के सपोर्ट में नजर आती हैं. ऐसे में अब पश्चिम बंगाल में जिस तरह से हिंसा हो रही है उस पर कंगना ने टीएमसी पर निशाना साधा है. कंगना ने हाल ही में एक चौंका देने वाला ट्वीट किया है.
कंगना का टीएमसी पर बड़ा आरोप




कंगना रनौत ने हाल ही में ट्वीट करके टीएमसी (TMC) पर बड़ा आरोप लगाया है, एक्ट्रेस ने बीजेपी कार्यकर्ता के साथ हुए रेप की बात कही है. एक्ट्रेस का कहना है कि टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता से गैंगरेप किया है.इंदिरा गांधी ने 39 बार आपातकाल लगाया और उसने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया भारत को इस बात की परवाह नहीं है कि आप क्या सोचते हैं, यह गवार खून प्यासे राष्ट्र प्रेम मोदी जी की भाषा नहीं जानता, उन्हें डंडा चाहिए.
कंगना ने अपने इस ट्वीट के साथ ही एक महिला की अस्थ व्यस्थ स्थिति में एक फोटो भी शेयर की है. हालांकि महिला का चेहरा फोटो में नहीं दिख रहा है. लेकिन इस ट्वीट से कंगना के जरिए टीएमसी पर बहुत ही बड़ा आरोप लगाया है. इस ट्वीट के बाद से फैंस इस पर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं भी पेश कर रहे हैं.
कंगना ने मोदी से कही ये बात
हाल ही में कंगना रनौत ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना विराट रूप दिखाने को कहा है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीजेपी ने असम और पुडुचेरी जीता, लेकिन कोई हिंसा की सूचना नहीं मिली है, टीएमसी ने पश्चिम बंगाल में जीती, सैकड़ों हत्याए और बंगाल में हिसा हो रही है, लेकिन फिर भी मोदी फासीवादी हैं और ममता एक धर्मनिरपेक्ष नेता हैं अब बहुत हो गया है.
आपको बता दें कि भले एक बार फिर से राज्य में ममता सरकार एक बार फिर से बनी हो. लेकिन बीजेपी ने 3 से 80 सीटों का सफर तय किया है. इसके साथ ही पुडुचेरी और असम में बीजेपी ने अपना परचम लहराया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it