Top
मनोरंजन

आइटम नंबर पर कंगना रनौत के बिगड़ रहे हैं बोल, एक्ट्रेस ने खोली पोल

Neha
23 Feb 2021 4:36 AM GMT
आइटम नंबर पर कंगना रनौत के बिगड़ रहे हैं बोल, एक्ट्रेस ने खोली पोल
x
सुनिश्चित किया कि यह महिला के लिए अपमानजनक न हो.”

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना पर पिछले दिनों एक कांग्रेस विधायक ने निशाना साधा था और उन्हें नाचने वाली कह दिया था. इस पर कंगना बहुत भड़कीं और उन्होंने विधायक को घेरते हुए बॉलीवुड की कई हस्तियों पर भी निशाना साध दिया. अब अपने एक और ट्वीट में कंगना ने बॉलीवुड के नामी निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और फराह खान (Farah Khan) को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

कंगना ने दावा किया है कि संजय लीला भंसाली और फराह खान ने उन्हें अपनी फिल्म में आइटम सॉन्ग ऑफर किया था, जिसके लिए एक्ट्रेस ने इनकार कर दिया था. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा- "ये बी ग्रेड स्टार नहीं समझेंगे, लेकिन मैंने संजय लीला भंसाली और फराह खान के आइटम सॉन्ग के लिए मना कर दिया था, जिन्होंने ए लिस्ट के स्टार को ओवरनाइट सेंसेशन बना दिया था. मैंने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत कुछ दांव पर लगाया है."
स्वरा भास्कर पर हमला




बता दें कि अपने ट्वीट में बी ग्रेड स्टार के तौर पर कंगना, स्वरा भास्कर की बात कर रही हैं, जिन्होंने कंगना के एक आइटम नंबर का क्लिप शेयर करते हुए उन पर निशाना साधा था.
दरअसल, कांग्रेस विधायक के नाचने वाली कमेंट के बाद अपने ट्वीट पर कंगना ने दीपिका और आलिया को घेर लिया था. इस पर ही स्वरा भास्कर बीच में कूद पड़ी थीं और उन्होंने कंगना पर कटाक्ष कर डाला. ऐसे में कंगना भी कहां चुप रहने वालों में से थीं. कंगना ने अपना अगला ट्वीट स्वरा पर हमला बोलते हुए कर डाला.
कंगना ने लिखा- "जब भी मैं ए लिस्टर एक्टर्स पर सवाल उठाती हूं, तब बी लिस्टर कलाकार सिपाही बनकर उनके बचाव में आ जाते हैं. आइटम नंबर एक ऐसा डांस नंबर है, जिसका फिल्म की कहानी से कोई लेना-देना नहीं है, जिसमें महिलाओं के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग किया जाता है. यहां तक ​​कि मैंने जब भी एक नटखट लड़की की भूमिका निभाई, तो मैंने सुनिश्चित किया कि यह महिला के लिए अपमानजनक न हो."


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it