Top
मनोरंजन

स्वदेशी एप पर दिखेगा कंगना रनौत का जलवा, अब मचाएंगी तहलका

Triveni
5 May 2021 4:50 AM GMT
स्वदेशी एप पर दिखेगा कंगना रनौत का जलवा, अब मचाएंगी तहलका
x
बॉलीवुड एकट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलीवुड एकट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. इसी सब के बीच अब उनका ट्विटर हैंडल हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन इसके बाद भी कंगना की आवाज थमने नहीं वाली है. ट्विटर के एक्शन के बाद अब कंगना स्वदेशी एप कू (Koo) पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. अब देसी एप कू भी कंगना के पक्ष में उतर आया है.

स्वदेशी एप पर दिखेगा कंगना का जलवा
ट्विटर (Twitter) ने जब कंगना (Kangana Ranaut) की छुट्टी कर दी तो स्वदेशी विकल्प कू (Koo) पर उनका स्वागत किया जा रहा है. Koo के सह-संस्थापक और CEO अप्रमेय राधाकृष्ण (Aprameya Radhakrishna) ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए कंगना के पहले कू पोस्ट का स्नैप शेयर किया है.
कंगना का हुआ स्वागत
कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने पहले कू पोस्ट में लिखा, 'कू अपने घर जैसा है.' इसी पोस्ट को CEO अप्रमेय राधाकृष्ण (Aprameya Radhakrishna) ने शेयर किया है और इस बात को सही बताया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'कू (Koo) अपने घर जैसा है, जबकि बाकी सब भाड़े के हैं'. कू पर कंगना के स्वागत से उनके फैंस काफी खुश हैं.

कंगना के 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स
बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कू के लॉन्च होते ही इससे जुड़ गई थीं. इस प्लेटफॉर्म पर भी कंगना का वैरीफाइड हैंडल है. साथ ही उनके 4,49,000 फॉलोअर्स भी हैं. बता दें, कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. ट्विटर की ओर से साफ किया गया है कि कंगना रनौत ने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है.
स्थाई तौर पर सस्पेंड किया गया अकाउंट
हमारी सहियोगी वेबसाइट WION से बात करते हुए ट्विटर (Twitter) के प्रवक्ता ने कहा, 'हम स्पष्ट हैं कि हर उस व्यवहार पर कार्रवाई करेंगे, जिससे किसी भी तरह का ऑफलाइन नुकसान हो सकता है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut Twitter Account Suspended) का अकाउंट हमेशा के लिए यानी स्थाई तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है. उनके अकाउंट से लगातार ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था. खास तौर पर हमारी घृणित आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति का बार-बार उल्लंघन हो रहा था. हम निष्पक्ष तरीके से ट्विटर के नियमों को सभी पर लागू करते हैं


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it