मनोरंजन

कंगना रनौत ने पंजाब में AAP की जीत पर शेयर किया ये मीम, बोलीं- 'जिसे देखकर गुंडे कांपे वो यूपी के योगी'

Neha Dani
11 March 2022 4:10 AM GMT
कंगना रनौत ने पंजाब में AAP की जीत पर शेयर किया ये मीम, बोलीं- जिसे देखकर गुंडे कांपे वो यूपी के योगी
x
इसके अलावा वह जल्द ही धाकड़,तेजस जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

पंजाब, गोवा, मणीपुर,उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड चुनाव 2022 के नतीजे सामने आ चुके हैं। यूपी में एक बार फिर बीजेपी ने जीत हासिल कर ली है। योगी आदित्यनाथ के यूपी में जीतने पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बधाई दी।





इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी शामिल है। कंगना ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर योगी आदित्यनाथ को जीत की बधाई दी बल्कि पंजाब में आप की जीत पर तंज भी कसा।




कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर योगी आदित्यनाथ के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा-'सारे देश को बहुत बहुत बधाई'। योगी के इस पोस्टर पर लिखा-''ना शादी, ना बच्चे, ना ही सत्ता के भोगी है, जिसे देख गुंडे कांपे वो उत्तर प्रदेश के योगी हैं।''
वहीं पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी की दमदार जीत पर कंगना ने एक मीम शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें लिखा है-''साधु जीता यूपी और बूढ़ा साधु पंजाब।'' पंजाब में आम आदमी पार्टी ने 92 सीटें जीती हैं।
कंगना रनौत की बात करें तो वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं जिसकी वजह से कई बार उन्हें मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है। काम की बात करें तो वह इन दिनों रियालिटी शो लाॅकअप होस्ट कर रही हैं। इसके अलावा वह जल्द ही धाकड़,तेजस जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta