मनोरंजन

शिकागो में खुली कमल हासन की नई खादर कपड़ों की कंपनी

Gulabi
17 Nov 2021 3:31 PM GMT
शिकागो में खुली कमल हासन की नई खादर कपड़ों की कंपनी
x
इससे पहले सीजन 4 में, बिग बॉस ने शो में अपना नाम और लोगो पेश करते हुए दावा किया था कि
इससे पहले सीजन 4 में, बिग बॉस ने शो में अपना नाम और लोगो पेश करते हुए दावा किया था कि वह कतर के लिए एक नया ब्रांड लॉन्च कर रहा है। कमल हासन, जिन्होंने चुनाव प्रचार के लिए कांचीपुरम जाने पर इस विचार की घोषणा की, ने अपनी कंपनी के ब्रांड नाम केएच - हाउस ऑफ खद्दर की घोषणा की।
अभिनेता कमल हासन ने 15 नवंबर को शिकागो में अपनी फैशन कंपनी 'केएच हाउस ऑफ खादर' का बड़ी धूमधाम से अनावरण किया है। कमल हासन ने 'केएच मेमोयर' परफ्यूम की बिक्री से होने वाली आय का एक हिस्सा अपने गैर-लाभकारी संगठन पिवोटिंग इन हील्स को दान कर दिया। उत्पाद अगले दो सप्ताह में जनता के लिए www.khhk.in पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।
कमल हासन के हाउस ऑफ कादर के पीछे एक प्रतिभाशाली कटारा कंपनी बनाने का विचार है। हाउस ऑफ खादर का उद्देश्य देश के युवाओं को आकर्षित करने के लिए नवीन, शांत और आधुनिक कपड़ों का प्रदर्शन करना है। इसलिए अधिकांश लोगों के मन में खादी के कपड़ों की सामान्य छवि को विकृत किया जा रहा है। लेबल का उद्देश्य भारत में हथकरघा बुनकरों के जीवन को बेहतर बनाना भी है।
ब्रांड के बारे में अमृता राम, डिजाइनर, 'केएच हाउस ऑफ खादर' ने कहा, ''मि. कमल हासन ने प्रस्तुत किया। बॉस (कमलहसन) का मानना ​​है कि इस उत्पाद में खुद को बाजार में उतारने की क्षमता है। मैं इसे एक साथ रखकर बहुत खुश हूं।

यह बहुत खुशी की बात है कि लोगों द्वारा बनाए गए हमारे खादर उत्पाद फैशन लोकतंत्र के समर्थन में सभी लोगों तक पहुंचते हैं। आज के संदर्भ में इस बारे में बातचीत बहुत महत्वपूर्ण है। हम चाहते हैं कि लोग हमारे ब्रांड के इस उद्देश्य को समझें। आजकल, एक डिजाइनर को उत्पादों की स्थिरता के बारे में पता होना चाहिए। यह एक डिजाइनर की जिम्मेदारी भी है। और जैसे-जैसे हम अपने उपयोग को कम करते हैं, वैसे ही दुनिया की स्थिरता भी होती है।" उसने कहा।
इस प्रकार, शिकागो में अपनी पहली फैशन लाइन शुरू करने वाले कमल हासन ने कहा, "शिकागो का एक समृद्ध इतिहास है। यहां की राष्ट्रीय संस्कृति अपने लिए बोलती है। हमें अपने ब्रांडों को प्रदर्शित करने के लिए सही शहर की आवश्यकता है। वह उसने कहा।
केएच ब्रांड लाइन को पहचानने के लिए किसी सेलिब्रिटी या एथलीट के साथ सहयोग करने के बारे में पूछे जाने पर, कमल ने जवाब दिया, "हमें उन पर विचार करने की आवश्यकता है कि क्या सेलिब्रिटी या एथलीट हमारी दृष्टि साझा कर सकते हैं और ब्रांड की गुणवत्ता बनाए रख सकते हैं। हम सही लोगों के साथ सहयोग करना चाहते हैं।" उल्लेखानुसार।
इसके बाद कमल हासन और कई अन्य मॉडलों का एक पूर्वावलोकन वीडियो हाउस ऑफ कैथरीन से विभिन्न पोशाक पहने हुए था। जाने-माने सिनेमैटोग्राफर रत्नावेलु सिनेमैटोग्राफर और डायरेक्टर हैं।
अभिनेता कमल हासन वर्तमान में बिग बॉस शो की मेजबानी कर रहे हैं और लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म 'विक्रम' में अभिनय कर रहे हैं। अनिरुद्ध राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा निर्मित होने वाली आगामी विक्रम फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta