मनोरंजन

कल्कि 2898 ई 'सारेगामा' को प्रभास अभिनीत ऑडियो अधिकार प्राप्त हुए

Kunti Dhruw
16 May 2024 12:04 PM GMT
कल्कि 2898 ई सारेगामा को प्रभास अभिनीत ऑडियो अधिकार प्राप्त हुए
x
मनोरंजन: कल्कि 2898 ई.: 'सारेगामा' को प्रभास-स्टारर ऑडियो अधिकार मिले
कल्कि 2898 ई.: 'सारेगामा' को प्रभास-अभिनीत ऑडियो अधिकार प्राप्त हुए
प्रकाश डाला गया
प्रभास अभिनीत और नाग अश्विन द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्म "कल्कि 2898 एडी" 27 जून को कई भाषाओं में अपनी भव्य रिलीज के लिए तैयार है, इसे लेकर उत्साह बढ़ रहा है।
प्रभास अभिनीत और नाग अश्विन द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्म "कल्कि 2898 एडी" 27 जून को कई भाषाओं में अपनी भव्य रिलीज के लिए तैयार है, इसे लेकर उत्साह बढ़ रहा है। अश्वत्थामा की भूमिका निभाने वाले महान अमिताभ बच्चन के साथ, प्रतिष्ठित अभिनेता की विशेषता वाला फिल्म का परिचयात्मक वीडियो पहले ही प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर चुका है।
एक मेगा प्री-रिलीज़ इवेंट के बारे में उड़ती अफवाहों के बीच, फिल्म के निर्माताओं ने प्रशंसकों को एक महत्वपूर्ण अपडेट दिया है। यह पुष्टि की गई है कि "कल्कि 2898 एडी" के ऑडियो अधिकार प्रसिद्ध सारेगामा संगीत लेबल द्वारा हासिल कर लिए गए हैं। सूत्र बताते हैं कि सारेगामा ने एक बड़ी राशि के अधिकार सुरक्षित कर लिए हैं, जो प्रोडक्शन हाउस और संगीत कंपनी के बीच एक आशाजनक सहयोग का संकेत है। प्रशंसक निकट भविष्य में फिल्म के साउंडट्रैक से पहले एकल के अनावरण की उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें संगीतकार के रूप में संतोष नारायणन होंगे।
जबकि अब तक जारी की गई प्रचार सामग्री ने पौराणिक कथाओं और विज्ञान कथाओं के एक मनोरम मिश्रण का संकेत दिया है, उत्सुक दर्शक फिल्म के कथानक में गहरी अंतर्दृष्टि के लिए नाटकीय ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे उल्लेखनीय सितारे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिससे "कल्कि 2898 ईस्वी" को लेकर प्रत्याशा बढ़ गई है।
Next Story