Top
मनोरंजन

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के 22 साल पूरे...काजोल और करण जौहर ने यूं मनाई खुशी...देखे VIDEO

Subhi
17 Oct 2020 4:48 AM GMT
फिल्म कुछ कुछ होता है के 22 साल पूरे...काजोल और करण जौहर ने यूं मनाई खुशी...देखे VIDEO
x

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के 22 साल पूरे...काजोल और करण जौहर ने यूं मनाई खुशी...देखे VIDEO 

राहुल और अंजलि के लोकप्रिय हुए सिनेमाई किरदारों ने 22 साल पहले आज के ही दिन फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के साथ ‘प्यार दोस्ती है’

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | राहुल और अंजलि के लोकप्रिय हुए सिनेमाई किरदारों ने 22 साल पहले आज के ही दिन फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के साथ 'प्यार दोस्ती है' वाला संदेश दिया था. फिल्म निर्देशन में कदम रखने वाले करण जौहर और इसकी शीर्ष अभिनेत्री रहीं काजोल ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच लोकप्रिय रही इस फिल्म को याद किया.

धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म में काजोल ने अंजलि का और शाहरुख खान ने राहुल का किरदार निभाया था और इस त्रिकोणीय प्रेम कहानी में रानी मुखर्जी टीना के किरदार में थीं. फिल्म के कुछ यादगार क्षणों का वीडियो मोंटाज साझा करते हुए जौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''केकेएचएच के 22 साल....जीवनभर की यादें.....प्यार के लिए दिल से शुक्रगुजार हूं.''


काजोल ने फिल्म के अपने सबसे पसंदीदा संवादों को एनिमेटिड स्वरूप में साझा किया. इनमें 'मेरा पहला प्यार अधूरा रह गया रिफत बी', 'कुछ कुछ होता है राहुल, तुम नहीं समझोगे' और 'राहुल इज ए चीटर'' जैसे संवाद हैं.


कुछ कुछ होता है' 1998 में रिलीज हुई थी. यह उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शुमार रही और शाहरुख खान के करियर की शानदार फिल्म मानी गयी.फिल्म में अनुपम खेर, हिमानी शिवपुरी, फरीदा जलाल, अर्चना पूरन सिंह और सना सईद भी प्रमुख किरदारों में थे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it