मनोरंजन

दुल्हन बन Kajal Raghwani ने दिखाई शिव भक्ति, नंदी के कान में चुपके से मांगी मनोकामना

Neha Dani
2 March 2022 5:13 AM GMT
दुल्हन बन Kajal Raghwani ने दिखाई शिव भक्ति, नंदी के कान में चुपके से मांगी मनोकामना
x
उन्होंने गुजराती फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया।

आज पूरे देश में महाश‍िवरात्र‍ि के महापर्व की रौनक देखने को मिल रही है। आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक मंदिरों में जाकर भगवान शिव की पूजा अर्चना कर रहे हैं और शिवजी की आशीर्वाद ले रहे हैं। इसी बीच भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी भी महाश‍िवरात्र‍ि पर महादेव की आराधना करने मंदिर पहुंची, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फैंस को महापर्व की शुभकामनाएं दी हैं।

काजल राघवानी लाल जोड़े में सज धज कर भोले बाबा के दर्शन करने पहुंचीं। मंदिर पहुंचकर एक्ट्रेस ने दोनों हाथ जोड़ शिव जी का आशीर्वाद लिया और शिवलिंग के साथ अलग-अलग पोज देती नजर आईं। लाल साड़ी, मांगटीका, हाथों में लाल चूड़‍ियां और नाक में बड़ी सी नथ पहने, ब्राइडल लुक में एक्ट्रेस खूब जचीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन में लिखा 'सब तो जानते हैं आप बस पूरा कर दीज‍िए.'
एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस कमेंट कर इन पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।



बता दें, भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी काफी फेमस है। काजल ने खेसारी के साथ अपनी ज्यादातर फिल्में की हैं। काजल भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हि एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने गुजराती फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta