मनोरंजन

शिल्पी राज का गाना 'गोदनवा' पर Kajal Raghwani ने Neelam Giri के साथ किया डांस, देखें वीडियो

Rani Sahu
18 Sep 2021 2:36 PM GMT
शिल्पी राज का गाना गोदनवा पर Kajal Raghwani ने Neelam Giri के साथ किया डांस, देखें वीडियो
x
भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) और एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) के गाने 'गोदनवा (Godanwa)' ने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाकर रखी हुई है

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) और एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) के गाने 'गोदनवा (Godanwa)' ने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाकर रखी हुई है. इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है. इस सॉन्ग को एक नया फैन और मिल गया है. यह फैन हैं भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani). काजल राघवानी के साथ नीलम गिरी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों ही 'गोदनवा' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों झूमकर इस सॉन्ग में डांस कर रही हैं. इस तरह बिहार की प्राचीन कला 'गोदना' पर बनाए गए इस सॉन्ग के जरिये काजल राघवानी (Kajal Raghwani Dance Video) फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.

काजल राघवानी और नीलम गिरी की 'गोदनवा' सॉन्ग पर बनाई गई इस रील को अभी तक 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इन दिनों काजल राघवानी (Kajal Raghwani Dance Video) की अगली फिल्म 'तू मेरी मोहब्बत है' भी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह अंकुश राजा (Ankush Raja) के साथ नजर आएंगी. 'तू मेरी मोहब्बत है' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसमें काजल राघवानी का अलग अंदाज देखने को मिलेगा.

'गोदनवा (Godanwa)' को शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. गाने के बोल गीतकार विजय चौहान ने लिखे हैं. आर्य शर्मा ने इसका म्यूजिक दिया है. नीलम गिरी और शिल्पी राज का 'गरईया मछरी', 'बदरवा','कोंहड़ा के फुलवा' जैसे कई गाने यूट्यूब पर धूम मचा चुके हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta