मनोरंजन

Kajal Raghwani और Pawan Singh का रोमांटिक गाना दर्शकों का चुराया दिल, वीडियो ने बटोरे मिलियन व्यूज

Rani Sahu
3 Oct 2021 3:10 PM GMT
Kajal Raghwani और Pawan Singh का रोमांटिक गाना दर्शकों का चुराया दिल, वीडियो ने बटोरे मिलियन व्यूज
x
एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में काम किया है

Bhojpuri Video Song: एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में काम किया है. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) फैन्स के बीच अपने शानदार डांस और खूबसूरती के लिए फेमस हैं. वह अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बना चुकी हैं. साथ ही वह कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं, जिनके साथ उनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है.

काजल और पवन सिंह का एक बेहद रोमांटिक गाना इन दिनों दर्शकों का दिल चुरा रहा है. गानें में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अवतार में दिख रही हैं और पवन सिंह पर अपने हुस्न की बिजली गिराती नजर आ रही हैं. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. पिंक क्लर की ड्रेस में नजर आ रहीं काजल राघवानी का ये अवतार देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ किए बिना नहीं रूक पा रहे हैं. डीआरजी रिकॉर्ड भोजपुरी पर अपलोड किया गया ये वीडियो लगातार व्यूज बटोर रहा है और तारीफें हासिल कर रहे हैं. पवन सिंह भी गाने में बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. उनका लुक भी देखने लायक है. काजल राघवानी गाने में डांस के साथ बेहतरीन एक्सप्रेशन दे रही हैं.
गाने में काजल राघवानी का बोल्ड अंदाज और क्यूट स्माइल के फैंस दीवाने हो रहे हैं. साथ ही गाने में दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रहे हैं. गाने के बोल भी कमाल के हैं. दोनों के इस रोमांस भरे गाने को कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा गाने पर आए मिलियन व्यूज से लगाया जा सकता है. गाने को खुद पवन सिंह ने भोजपुरी सिंगर इंदु सोनाली के साथ गाया है.
गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है जबकि गाने के लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. वहीं अगर काजल राघवानी के बारे में बात करें तो वो सोशल मीडिया पर खासा समय बिताना पसंद करती हैं. इसके अलावा उनको करोड़ों की संख्या में फैन फॉलो करते हैं. वहीं, अगर काजल राघवानी के काम के बारे में बात करें तो वो इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta