मनोरंजन

बेबी बंप के साथ जिम में वर्कआउट करती दिखीं Kajal Aggarwal, लोगों ने कहा- 'अपना ध्यान...

Rani Sahu
28 Feb 2022 5:42 PM GMT
बेबी बंप के साथ जिम में वर्कआउट करती दिखीं Kajal Aggarwal, लोगों ने कहा- अपना ध्यान...
x
सिंघम स्टार काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं

मुंबई। सिंघम स्टार काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। दूसकी महिलाओं की तरह एक्ट्रेस भी इस दौरान अपने शरीर में काफी बदलाव को महसूस कर रही हैं, बावजूद इसके उन्होंने अपनी फिटनेस ट्रेनिंग को जारी रखा है। एक्ट्रेस अपनी एक्सरसाइज वीडियो के जरिए दूसरी गर्भवती (Kajal Aggarwal Pregnancy) महिलाओं को भी व्यायाम और वर्कआउट करने के लिए प्रेरित कर रही हैं। बता दें, काजल और उनके पति गौतम किचलू अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

वीडियो को काजल अग्रवाल (Pregnant Kajal Aggarwal Workout Video)ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उन्हें लैवेंडर कलर के जिम आउटफिट में डम्बल्स के साथ वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है। इसी के साथ काजल ने उन एक्सरसाइजेज का खुलासा किया जिनसे उन्हें गर्भावस्था के दौरान खुद को फिट रखने में मदद की। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने वर्कआउट के महत्व के बारे में भी बताया है।
फैंस भी काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Viral Video) के इस वीडियो को मंडे मोटिवेशन के रूप में काफी गंभीरता से ले रहे हैं। वीडियो में उन्हें एरोबिक व्यायाम, पिलेट्स और बैरे की ट्रेनिंग लेते हुए दिखाया गया है। काजल अपने बेबी बंप के साथ वीडियो में वर्कआउट करती हुई बेहद क्यूट दिख रही हैं। मगर फैंस उन्हें यूं देख कर काफी परेशान हो गए हैं और काजल को अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं।
वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मैं हमेशा एक बहुत सक्रिय व्यक्ति रही हूं और मैंने अपना पूरा जीवन काम किया है। गर्भावस्था एक अलग गेंद का खेल है! सभी महिलाएं जो बिना किसी जटिलता के गर्भवती हैं, उन्हें अपनी गर्भावस्था के दौरान एक स्वस्थ जीवन शैली के हिस्से के रूप में एरोबिक और स्ट्रेंथ कंडीशनिंग एक्सरसाइज में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए "। इस दौरान काजल के चेहरे पर डबल ग्लो देखने को मिल रहा है, पहला प्रेग्नेंसी का और दूसरा वर्कआउट का। काजल और गौतम अक्टूबर 2020 में मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta