मनोरंजन

काजल अग्रवाल यादगार थ्रोबैक तस्वीरें की शेयर, अपनी माँ के जन्मदिन पर भेजा प्यार

Neha Dani
20 Dec 2021 9:13 AM GMT
काजल अग्रवाल यादगार थ्रोबैक तस्वीरें की शेयर, अपनी माँ के जन्मदिन पर भेजा प्यार
x
इस कपल ने अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

काजल अग्रवाल की मां सुमन अग्रवाल आज, 20 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं और अभिनेत्री ने उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है। अपनी मम्मी के साथ कुछ यादगार तस्वीरें शेयर करते हुए काजल ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय ब्यूटीफुल मॉम, हम आपको बहुत प्यार करते हैं!" अभिनेत्री के प्रशंसकों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी मां के लिए शुभकामनाएं भी छोड़ी हैं।

काजल अग्रवाल निश्चित रूप से जानती हैं कि पारिवारिक और पेशेवर जीवन को कैसे संतुलित किया जाए। चाहे उसकी सास का जन्मदिन हो या अपने भतीजे (बहन निशा के बेटे) के साथ समय बिताना, आचार्य अपने व्यस्त कार्यक्रम से अपने परिवार के साथ रहने के लिए पर्याप्त समय निकालती हैं। उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम तस्वीरें इसका सबूत हैं।
उसकी माँ के लिए उसकी नवीनतम जन्मदिन की शुभकामना पोस्ट पर एक नज़र डालें:


काम के मोर्चे पर, काजल अग्रवाल मुख्य भूमिकाओं में चिरंजीवी और राम चरण अभिनीत आचार्य की भव्य रिलीज़ की प्रतीक्षा कर रही हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े भी कैमियो रोल में हैं। आचार्य 4 फरवरी, 2022 को सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
इसके अलावा, उनके पास दुलारे सलमान और अदिति राव हैदरी स्टारर हे सिनामिका भी हैं। फिल्म का पहला लुक 21 दिसंबर को जारी किया जाएगा। कथित तौर पर, उन्हें कुछ फिल्मों में बदल दिया गया है क्योंकि काजल अपने पति गौतम किचलू के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। हालांकि, इस कपल ने अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta