मनोरंजन

प्रेग्नेंट हैं काजल अग्रवाल!, 9 महीने पहले ही की थी शादी

Janta Se Rishta Admin
24 Sep 2021 1:18 PM GMT
प्रेग्नेंट हैं काजल अग्रवाल!, 9 महीने पहले ही की थी शादी
x

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने साल 2020 को अपना वेडिंग ईयर चूज किया और अक्टूबर में शादी कर ली. एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. काजल भी बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी करने के बाद से लाइफ के इस नए फेज को खूब एंजॉय कर रही हैं. इसी के साथ वे सोशल मीडिया पर फैंस संग भी जुड़ती हैं और अपने दिल की बात शेयर करती नजर आती हैं. प्रोफेशनल फ्रंट पर भी वे सक्रिय हैं मगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं और इस वजह से शायद वे जल्द ही काम से ब्रेक लेंगी. ऐसी खबरें हैं कि वे नागार्जुन की फिल्म द घोस्ट में भी नहीं नजर आएंगी.

फिल्म टीम के करीबी सोर्स के मुताबिक नागार्जुन की फिल्म द घोस्ट के जिस पार्ट के लिए काजल अग्रवाल को लिया गया था उसके लिए अब जैकलीन फर्नांडिस को अप्रोच किया जा सकता है और शायद काजल इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी. अभी आधिकारिक तौर पर दोनों की तरफ से कोई घोषणा नहीं की गई है मगर ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स जल्द ही इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा भी कर देंगे. काजल अग्रवाल के फैंस के लिए ये खुशखबरी तो है ही कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं मगर उसी के साथ निराशा की बात ये है कि वे उन्हें द घोस्ट फिल्म में नहीं देख पाएंगे. सूत्रों की मानें तो काजल मौजूदा समय में जिन प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं उसे वे जल्द ही खत्म कर देंगी. वे इस मूवी के अलावा हिंदी फिल्म उमा का भी हिस्सा हैं. इस मूवी का निर्देशन तथागटा सिंघा कर रहे हैं.

वहीं फिल्म द घोस्ट की बात करें तो अभी इसके लिए जैकलीन के नाम की भी पुष्टि होनी बाकी है. फिल्म में गुल पनाग और अनिखा सुरेंद्रन भी अहम रोल में नजर आएंगे. काजल अग्रवाल ने 6 अक्टूबर, 2020 को इस बात की घोषणा कर दी थी कि वे बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी करने जा रही हैं. उन्होंने 30 अक्टूबर 2020 को मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान गौतम संग अपने नए जीवन की शुरुआत की. इसके बाद वे पति संग हनीमून मनाने मालदीव गई थीं. इस दौरान की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं जहां फैंस कपल की खूबसूरत बॉन्डिंगकी तारीफ करते नजर आए थे.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta