मनोरंजन

कडुवा: केरल में अपने एक्शन एंटरटेनर का प्रचार करते हुए, पृथ्वीराज सुकुमारन शाही नीले रंग में सुंदर दिखे

Neha Dani
29 Jun 2022 9:34 AM GMT
कडुवा: केरल में अपने एक्शन एंटरटेनर का प्रचार करते हुए, पृथ्वीराज सुकुमारन शाही नीले रंग में सुंदर दिखे
x
इस परियोजना को लिस्टिन स्टीफन द्वारा वितरित किया गया है।

पृथ्वीराज सुकुमारन हाल ही में अपनी आगामी एक्शन एंटरटेनर कडुवा के कारण सुर्खियों में हैं। जैसे-जैसे परियोजना रिलीज होने वाली है, ब्रो डैडी अभिनेता सक्रिय रूप से अपनी अगली फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। अभिनेता इस बहुप्रतीक्षित नाटक के प्रचार के लिए फिलहाल केरल में हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा की एक झलक साझा करते हुए, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जब आप सोए नहीं हैं और अपनी थकी हुई आंखों को छिपाने के लिए शेड्स पहनते हैं..लेकिन अंत में ऐसा लग रहा है कि आप शांत अभिनय करने की कोशिश कर रहे हैं! #KADUVA केरल प्रचार!"

पृथ्वीराज सुकुमारन ने नीले रंग की टी-शर्ट और शेड्स में अपना जलवा बिखेरा। इस बीच, जैसा कि फिल्म प्रेमी सिल्वर स्क्रीन पर कडुवा को देखने का इंतजार कर रहे हैं, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया है। कुछ अप्रत्याशित परिस्थितियों का हवाला देते हुए, टीम ने फिल्म की रिलीज में एक हफ्ते की देरी की है। अब यह फिल्म इसी साल 7 जुलाई को सिनेमाघरों में आने वाली है। पहले यह मलयालम ड्रामा 30 जून को रिलीज होना था। निर्णय का विशिष्ट कारण अब तक ज्ञात नहीं है।
नीचे दी गई तस्वीर देखें:



फोटो-शेयरिंग ऐप पर घोषणा करते हुए, उन्होंने लिखा, "बड़े सपने, बड़ी बाधाएं। दुश्मनों को मजबूत, कठिन लड़ाई! # कडुवा रिलीज को अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण एक सप्ताह के लिए 07/07/2022 तक स्थगित कर दिया गया है। हम सभी प्रचार गतिविधियों को निर्धारित समय के अनुसार जारी रखेंगे और इस सामूहिक एक्शन एंटरटेनर के लिए आपके सभी प्यार और समर्थन में विश्वास रखेंगे। हम दुनिया भर के सभी प्रशंसकों, वितरकों और थिएटर मालिकों से गहराई से क्षमा चाहते हैं।"
कडुवा विवेक ओबेरॉय को पुलिस उप महानिरीक्षक की भूमिका में भी देखेंगे, जो जेम्स एलियास मंजिलेदाथु के नाम से जाना जाता है। इसके अतिरिक्त, संयुक्ता मेनन, सीमा, जनार्दन, प्रियंका नायर, सुदेव नायर, अजू वर्गीस और दिलेश पोथन भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। पृथ्वीराज प्रोडक्शंस के बैनर तले अभिनेता की पत्नी सुप्रिया मेनन द्वारा समर्थित, इस परियोजना को लिस्टिन स्टीफन द्वारा वितरित किया गया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta